धर्मशाला में सड़कों पर दुकानदारी सजाने वालों पर चला प्रशासन का डंडा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 08:07 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): जिला मुख्यालय के कचहरी अड्डा व हनुमान मंदिर में सड़क किनारे दुकानदारी सजाने वालों के खिलाफ बुधवार को प्रशासन व नगर निगम ने कार्रवाई की है। बेतरतीब ढंग से सड़क किनारे बाजार सजाने वाले लोगों को यहां से हटाया गया, जिससे सड़क पर लोगों की आवाजाही सुचारू रूप से हो सके। इसके साथ ही नगर निगम के अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं।
PunjabKesari

एस.डी.एम. के नेतृत्व में पुलिस व नगर निगम ने हटाईं फड़ियां

बुधवार शाम को एस.डी.एम. धर्मशाला धर्मेश रामौत्रा के नेतृत्व में पुलिस व नगर निगम ने सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया, जिसके तहत कचहरी अड्डा से लेकर के.सी.सी.बी. मुख्यालय तक सड़कों में दुकानदारी सजाने वाले लोगों को सामान हटाने को कहा गया है। वहीं डिपो बाजार व हनुमान मंदिर के समीप बेतरतीब ढंग से बैठे रेहड़ी-फड़ी धारकों को हटाया गया। इसके साथ ही एस.डी.एम. ने दुकानदारों को सड़क किनारे अतिक्रमण न करने की बात कही। वहीं प्रशासन की इस कार्रवाई पर रोष प्रकट करते हुए रेहड़ी-फड़ी धारकों ने कहा कि नगर निगम द्वारा रोजाना तहबाजारी की पर्ची तो काटी जाती है लेकिन उन्हें वैंडिंग जोन मुहैया नहीं करवाए जाते हैं।
PunjabKesari

दुर्घटना की संभावना को देखते हुए की कार्रवाई

उधर, एस.डी.एम. धर्मशाला ने कहा कि सड़कों पर खड़े होकर दुकानदारी करने से दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है इसलिए कचहरी अड्डा से लेकर के.सी.सी.बी. मुख्यालय तक सड़कों में दुकानदारी सजाने वाले लोगों को सामान हटाने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत कोतवाली व शिला रोड पर भी अतिक्रमण हटाया जाएगा। इस मौके पर सदर थाना धर्मशाला के एस.एच.ओ. सुनील राणा, नगर निगम धर्मशाला के सुपरवाइजर राजेंद्र समेत विभिन्न अधिकारी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News