IPL Match 2024: 2 मई को पंजाब किंग्स, 3 मई को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहुंचेगी धर्मशाला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 11:38 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 5 मई को पंजाब और चेन्नई की टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए 2 मई को पंजाब की टीम धर्मशाला पहुंच जाएगी। चेन्नई सुपर किंग्स 3 मई को धर्मशाला पहुंचेगी। धर्मशाला में 5 मई को मैच खेलने के उपरांत चेन्नई 6 मई को वापस लौटेगी जबकि 9 मई को पंजाब के साथ मैच खेलने के लिए आरसीबी की टीम 6 मई को ही धर्मशाला पहुंचेगी। 

मैच की टिकटों के दामों में बढ़ौतरी जारी
इसके अलावा धर्मशाला में 5 मई को पंजाब व चेन्नई के बीच खेले जाने वाले आईपीएल मैच की टिकटों के दामों में भी लगातार बढ़ौतरी जारी है। इस मैच की न्यूनतम 1500 रुपए के दाम से शुरू हुई टिकट रविवार को 3000 रुपए तक जा पहुंची थी और मंगलवार को यही टिकट 3500 रुपए की दर्शा रही है जबकि अन्य स्टैंडों के दामों में भी बढ़ौतरी लगातार जारी है। इसके चलते क्रिकेट प्रेमियों को टिकट बुक करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। मंगलवार देर शाम ऑनलाइन टिकट बुकिंग एप पर 3500 रुपए, 6 हजार रुपए, 10 हजार रुपए व 15 हजार रुपए के टिकट दर्शाए जा रहे थे लेकिन जब इन टिकट को खरीदने के लिए युवा प्रक्रिया कर रहे थे तो उनको टिकट उपलब्ध नहीं हो पा रहा थी। जब भी क्रिकेट प्रेमी इन टिकटों को बुक करने के लिए ऑनलाइन क्लिक कर रहे हैं तो उन्हें बताया जा रहा है कि आप लाइन में हैं और टिकटें कुछ ही बची हैं तथा आप अन्य स्टैंड के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

क्या बोले एचपीसीए के निदेशक
उधर, एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने बताया कि आईपीएल के मैचों को लेकर तैयारियां पूरी हैं। पंजाब की टीम 2 मई को धर्मशाला पहुंच जाएगी, जबकि चेन्नई की टीम 3 मई को धर्मशाला पहुंचेगी। आरसीबी की टीम 6 मई को धर्मशाला पहुंच रही है। किंग्स इलैवन पंजाब की ओर से पेटीएम एजैंसी के माध्यम से स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिए समय-समय पर स्लाॅट निकाले जा रहे हैं ताकि सभी को टिकट मिल सके।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News