CM जयराम से ये क्या करवाने जा रहा लोक निर्माण विभाग, पढ़ें खबर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 02:58 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के 2 कि.मी. के दायरे में शिमला-धर्मशाला को जोडऩे वाले मार्ग पर डुग्घा पुल का काम निर्धारित समय सीमा के भीतर नहीं हो पाया है और उलटा विभाग 31 अक्तूबर को सी.एम. जयराम ठाकुर से पुल का आनन-फानन में उद्घाटन करवाने जा रहा है। डुग्घा पुल का काम पूरी तरह से अधूरा है और टारिंग से लेकर रेलिंग का काम भी नहीं हुआ है तो पुल के साथ लगते सफेदे के काफी पेड़ भी नहीं काटे गए हैं। हालांकि डुग्घा के ग्रामीणों द्वारा पिछले 3 महीनों से पुल के काम में तेजी लाने की गुहार लगाई जा रही है लेकिन फिर भी पुल का काम धीमी गति से हुआ है।
PunjabKesari
ऑनलाइन कॉन्फ्रैंस के माध्यम से होगा उद्घाटन
सी.एम. के एक दिवसीय हमीरपुर दौरे के दौरान 31 अक्तूबर को पुल का उद्घाटन हमीरपुर से ऑनलाइन कॉन्फ्रैंस के माध्यम से करवाया जाना प्रस्तावित है, जिसके चलते लोगो में गहरा रोष है क्योंकि लोक निर्माण विभाग सरकार को अंधेरे में रखकर पुल की कमियों पर पर्दा डालने के लिए  ही इस तरह के हथकंडे अपनाने जा रहा है ताकि सच्चाई का पता सी.एम. को न लग सके।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री स्वयं लें जायजा
ग्रामीणों का कहना है कि आधे-अधूरे पुल का उद्घाटन आखिर क्यों करवाया जा रहा है। वे पिछले कई महीनों से पुल के काम में तेजी न लाने की शिकायत जिला प्रशासन से कर चुके हैं। लोगों ने बताया कि पुल में बहुत सारी कमियां हैं, जिन्हें अभी पूरा नहीं किया गया है और मुख्यमंत्री को स्वयं पुल पर आकर इसका जायजा लेना चाहिए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News