सीएम सुक्खू ने जयराम को बताया फ्लाॅप फिल्मों का फ्लाॅप डायरैक्टर, कंगना को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 05:55 PM (IST)

मंडी (रजनीश): जयराम ठाकुर फ्लाॅप फिल्मों के फ्लाॅप डायरैक्टर हैं। उन्होंने पहली फिल्म रिवाज बदलेंगे-हालात बदलेंगे बनाई तो जनता ने उन्हें ही बदल दिया। उसके बाद उनकी दूसरी फ्लॉप फिल्म ऑप्रेशन लोटस थी और अब उनकी तीसरी फिल्म कंगना मंडी के अंगना भी फ्लॉप होगी। ये बातें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद सेरी मंच पर आयोजित चुनावी जनसभा में कहीं। सुक्खू ने कहा कि भाजपा ने मंडी संसदीय क्षेत्र में फिल्मी दुनिया से एक अदाकारा को प्रत्याशी बनाकर चुनाव में उतारा है जोकि एक महीने के लिए यहां आई हैं। यह अदाकारा विभिन्न क्षेत्रों में जाकर स्थानीय लोगों की वेशभूषा में फिल्मी शूटिंग कर रही हैं। सुक्खू ने कहा कि कंगना रणौत के डायरैक्टर जयराम ठाकुर हैं, जो उनके लिए संवाद लिखते हैं। मुंबई से कंगना को एक महीने की शूटिंग डेट दी है तथा फिल्म की लोकेशन और कहानी भी जयराम ही लिख रहे हैं, लेकिन फ्लाॅप डायरैक्टर की फिल्म भी फ्लाॅप ही होगी। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि मैं योद्धा हूं और योद्धा की तरह लड़ा हूं। जयराम मंडी के भी नहीं केवल सराज के ही मुख्यमंत्री रहे हैं। पूर्व भाजपा सरकार ने प्रदेश की अर्थव्यवस्था को अस्त-व्यस्त कर जो लूट मचाई, उसका सारा कच्चा चिट्ठा सरकार ने प्रदेश के सामने रख दिया है।

कांग्रेस के 6 बागी विधायकों ने पैसे लेकर किया धोखा
मुख्यमंत्री ने कहा कि 6 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनावों में स्वच्छ छवि वालों और दागदार व बेईमानों के बीच मुकाबला होने जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के 6 बागी विधायकों ने पैसे लेकर धोखा किया है। उन्होंने आधे पैसे रात को शिमला में लिए और आधे पंचकूला जाकर लिए और अगले दिन विधानसभा परिसर में फिर वापस आ गए। सदन में बहस के बाद बजट पास होना था, मगर बागियों ने उसमें हिस्सा नहीं लिया, उन्हें मालूम नहीं था कि उनकी सदस्यता चली जाएगी।

जयराम ने सीएम की कुर्सी के लिए रचा षड्यंत्र : मुकेश अग्निहोत्री
जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने आते ही कहा कि मेरे मुकाबले प्रतिभा सिंह को उतार दिया कोई और नहीं था, उनकी मांग पर ही हमने विक्रमादित्य सिंह को चुनाव में उतारा है। उन्होंने कहा कि जयराम ने 15 महीने की कांग्रेस की सरकार को गिराने के लिए षड्यंत्र रचा, लेकिन वह इसमें फेल होकर रह गए। अब पहले से कांग्रेस की सरकार मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि जयराम ने 9 लोगों की नौकरी छीन ली है। इसमें 6 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव के बाद और 3 आने वाले समय में अपूर्व हो जाएंगे। अग्निहोत्री ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जब पैदा भी नहीं हुई थीं तो विक्रमादित्य के पिता प्रदेश के मुख्यमंत्री और मंडी संसदीय क्षेत्र के एमपी थे। अब पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष कंगना के पीछे-पीछे भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर भूल जाएं कि वह प्रदेश की सत्ता में आने वाले हैं।

भाजपा ने अपना वायदा कभी पूरा नहीं किया : राजीव शुक्ला
जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि भाजपा ने जनता से जो भी वायदे किए, उन्हें कभी पूरा नहीं किया। केवल झूठ और जुमलों के माध्यम से प्रदेश सहित देश की जनता को ठगा गया। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं से कहा कि गांव-गांव में जाकर एक-एक वोटर को मतदान के दिन मतदान केंद्र तक पहुंचाना पड़ेगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News