नेपाली बना हैवान, मामूली कहासुनी पर साथी की ऐसे ले ली जान

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 04:38 PM (IST)

चिड़गांव (ब्यूरो): जिला शिमला की जुब्बल तहसील के तहत एक व्यक्ति की हत्या का समाचार है। हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका अपना ही साथी है। पुलिस ने आरोपी दिनेश टायसन पुत्र अमर थापा को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार जुब्बल तहसील के तहत मुरल (बरथाटा) में 2 नेपाली मूल के व्यक्ति दिनेश टायसन और चंद्र बहादुर स्थानीय व्यक्ति दुला राम के बगीचे में काम करते थे। पिछली रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई जोकि बहसबाजी में तबदील हो गई।

बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि दिनेश टायसन ने चंद्र बहादुर के सिर पर गैंती (औजार) से प्रहार कर दिया, जिससे चंद्र बहादुर को काफी चोट पहुंचने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद मकान मालिक ने पुलिस थाना जुब्बल को सूचित किया। वारदात की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नरेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को धर दबोचा। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा छानबीन शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि पुलिस क्षेत्र के लोगों को आगाह करती आ रही है कि वे अपने पास रह रहे बाहरी मूल के मजदूरों का पंजीकरण थाने में करवाएं। उन्होंने कहा कि लोग पुलिस के आग्रह को नजरअंदाज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि लोग अभी भी अपने पास रह रहे मजदूरों का पंजीकरण थाने में नहीं करवाते हैं तो पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ  कड़ी कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News