Kangra: ट्यूशन पढ़ने जा रही बच्ची का 2 लोगों ने किया अपहरण का प्रयास

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 09:13 PM (IST)

गग्गल (अनजान): गग्गल पुलिस थाना के अंतर्गत सहौड़ा पैहग में 2 अपहरणकर्त्ताओं ने घर से कुछ दूरी पर एक बच्ची का अपहरण करने का प्रयास किया। हालांकि उनके प्रयासों को असफल करते हुए एक महिला ने बच्ची को अपहरण करने की कोशिश के दौरान छुड़वा लिया। महिला के शोर मचाने पर अपहरणकर्त्ता भाग गए। बच्ची के पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस दल को इस मामले की जांच करने के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कांगड़ा के सहौड़ा पैहग टीका में यह घटना हुई है, जब कुछ अपहरणकर्त्ताओं ने एक बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की। 13 साल की बच्ची 7वीं कक्षा में पढ़ती है। बच्ची के पिता ने अपने बयान में बताया है कि वह घर से निजी काम के लिए बाहर गया हुआ था। उसे परिजनों का 10 बजे फोन आया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने बच्ची के अपहरण का प्रयास किया। यह सुनकर वह घर पहुंचा तो देखा कि बच्ची डरी-सहमी हुई थी। बच्ची 300 मीटर दूर ही ट्यूशन पढ़ने जाती है। हर रोज की तरह वह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी कि घर से थोड़ा दूर सड़क पर एक गाड़ी रुकी और उसमें एक व्यक्ति बाहर निकला और बच्ची को रोक लिया और बच्ची से कहा कि वह उसे छोड़ देगा, लेकिन बच्ची ने गाड़ी में बैठने से मना कर दिया।

जब बच्ची आगे निकल गई तो गाड़ी वाले ने गाड़ी बच्ची के आगे लगा दी और एक व्यक्ति गाड़ी से उतरा और बच्ची को जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा। तभी वहां से एक महिला गुजर रही थी, उसने बच्ची को छुड़वाया और शोर मचाया। शोर मचाते ही अज्ञात लोग गाड़ी में बैठकर भाग गए। उधर, पुलिस थाना प्रभारी गग्गल उधम सिंह राजपूत ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है और तुरंत एक पुलिस दल इस मामले की जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News