12 मार्च को India Vs SA: धर्मशाला पहुंची टीमें, किसी खिलाड़ी ने पहना था मास्क, तो कोई हाथ मिलाने से बचा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 05:17 PM (IST)

धर्मशाला (नितिन): एचपीसीए धर्मशाला स्टेडियम में 12 मार्च को होने वाले भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मुकाबले के लिए दोनों देशों की टीमें यहां पहुंच गई हैं। दोनों टीमों के खिलाड़ियों का गग्गल हवाई अड्डे पहुंचने पर एचपीसीए ने हिमाचली रीति रिवाजों के मुताबिक हुआ स्वागत जोरदार स्वागत किया। बता दें कि ये सीरीज़ का पहला मुकाबला होगा लेकिन मौसम विभाग के अनुसार इस पर बारिश साया पड़ सकता है। विभाग ने 11 मार्च के लिए जहां येलो अलर्ट जारी किया है, वहीं 12 मार्च को भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है।



मैच के लिए दोनों देशों की टीमें विशेष चार्टड विमान से गग्गल हवाई अड्डे पहुंचीं... इसके बाद सभी खिलाड़ियों को विशेष बसों से धर्मशाला स्थित होटल द पवेलियन पहुंचाया गया। इसके साथ ही विश्वभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के चलते जहां दोनों देशों की टीमें किसी से हाथ मिलाती नहीं दिखी, वहीं कुछ खिलाड़ी मास्क पहने भी नजर आए।

PunjabKesari

भारत-दक्षिण अफ्रीका वन-डे सीरीज को लेकर एचपीसीए ने धर्मशाला के पीठासीन देवता इंद्रु नाग के खनियारा स्थित प्राचीन मंदिर में हवन-यज्ञ भी करवाया है। इस दौरान एचपीसीए के पदाधिकारियों ने इंद्रु नाग मंदिर में मैच के दौरान बारिश ना होने की कामना की।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News