चुनाव नजदीक आते ही फिर गर्माया CD कांड का मुद्दा, BJP MLA ने कांग्रेस को दी यह नसीहत(Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 04:00 PM (IST)

मंडी (नीरज): चुनाव नजदीक आते ही एक बार फिर सीडी का राग शुरू होने लग गया है। द्रंग से भाजपा के विधायक जवाहर ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर की सरकार से कांग्रेस सरकार के समय वायरल हुई सीडी की जांच करवाने की मांग की है। यह मांग उन्होंने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान की। हालांकि जवाहर ठाकुर ने प्रत्यक्ष रूप से कांग्रेसी नेता का नाम नहीं लिया लेकिन इशारों ही इशारों में काफी कुछ कह दिया। बता दें कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में एक ऑडियो सीडी वायरल हुई थी जिसमें पूर्व मंत्री और एक महिला की अश्लील बातों की रिकार्डिंग थी। 
PunjabKesari

सीडी में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की आवाज बताई जाती है लेकिन कौल सिंह खुद इस बात से कई बार इनकार कर चुके हैं और सीडी की निष्पक्ष जांच की मांग उठा चुके हैं। उन्हें चुनाव में हराने वाले द्रंग से भाजपा के विधायक जवाहर ठाकुर ने अब इस ऑडियो सीडी की जांच की मांग उठाई है। उनका कहना है कि सीडी की सच्चाई क्या है यह सभी के सामने आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के समय में सीडी की जांच को दफन कर दिया गया था इसलिए वह अपनी सरकार से इसकी जांच की मांग उठा रहे हैं। यदि सरकार इसकी जांच नहीं करेगी तो फिर मजबूरन लोकसभा चुनावों में यह सीडी भाजपा कार्यकर्ताओं को सभी को सुनानी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि ठाकुर पार्टी के कार्यक्रमों में अपने नाम की नारेबाजी करवाकर टिकट लेने की मंशा में हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षित और अनुभवी नेता को ऐसा करना शोभा नहीं देता। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को नसीहत दी कि कौल को लोकसभा चुनावों का टिकट देकर अपनी फजीहत न करवाएं इससे बेहतर महागठबंधन के लालटेन चुनाव चिन्ह वाले प्रत्याशी को ही मैदान में उतारा जाए। इस मौके पर उनके साथ मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष जवाहर ठाकुर, महामंत्री चेत राम और महिला मोर्चा की अध्यक्षा सुमन ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News