BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर में कार्यकर्ताओं में भरा जोश, राहुल गांधी को लेकर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 07:17 PM (IST)

बिलासपुर (विशाल): भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने बुधवार को बिलासपुर में आयोजित भाजपा के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करते कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि विचारों पर चलने वाली व समझौता न करने वाली देश की एकमात्र पार्टी भाजपा है। जनसंघ से लेकर दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बनने में भाजपा ने लंबा सफर तय किया है व कार्यकर्ताओं की कई पीढ़ियां इस काम में खप गई हैं। आज पूरे भारत में भाजपा के 8 लाख 60 हजार बूथ अध्यक्ष, 303 लोकसभा सांसद, 97 राज्यसभा सांसद, देश में 1500 के करीब विधायक व करीब 180 मेयर हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते हैं लेकिन उसे पढ़ते कभी नहीं हैं। राहुल गांधी केवल षडयंत्र कर दलित, पिछड़े एवं आदिवासी समाज का हक व उनका आरक्षण छीनना चाहते हैं। भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे लगाने वालों के साथ राहुल गांधी खड़े होते हैं। कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि अब कांग्रेस विचार शून्य पार्टी बनकर रह गई है। कांग्रेस पार्टी राम विरोधी, सनातन विरोधी और राष्ट्र विरोधी ताकतों के साथ हाथ मिलाने वाली पार्टी है। सोनिया गांधी की अध्यक्षता वाली यूपीए की केंद्र सरकार ने भगवान राम को काल्पनिक बताने का हलफनामा सुप्रीम कोर्ट में दिया था।

जेपी नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, दलित, शोषित, महिला, युवा व किसान की तस्वीर आज प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के कारण बदली है। पहले हिमाचल में 40 सड़कों के निर्माण के लिए मात्र 40 लाख रूपए आते थे और उतने में केवल आधा-आधा किलोमीटर सड़कें ही बन पाती थीं लेकिन जब भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार आई तो प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत इसी इलाके की 85 प्रतिशत सड़कों का निर्माण हुआ। पिछले 5 वर्षों में भारत की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर की अर्थव्यवस्था से छलांग लगाकर 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गई है। प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

जेपी नड्डा ने कहा कि सही स्थान पर पड़ा वोट खुशहाली व विकास लाता है व गलत स्थान पर पड़ा वोट क्षेत्र को सूना व वीरान बना देता है। भाजपा को मिले सही वोट ने यहां एम्स दिया, हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज दिया, हिमाचल को आईएमएम दिया, ऊना में बल्क ड्रग पार्क दिया जबकि कांग्रेस को दिए वोट ने देश को घोटाले ही दिए। इस सम्मेलन में राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन, राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सोदान सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल भी मौजूद रहे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News