रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता युवक का नहीं मिला सुराग, ग्रामीणों ने डीसी से उठाई ये मांग

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 04:13 PM (IST)

किन्नौर (अनिल कुमार) : किन्नौर जिला में पिछले दो वर्षो से नैशनल हाईवे-5 पर लोगों के लापता होने का मामला सामने आने लगा है। ऐसे में अबतक लापता लोगो का पता नहीं चल पाया है। पुलिस लगातार लापता लोगों को तलाश कर रही है लेकिन सफलता हासिल नहीं हो रही है। कारण क्या है यह अब तक किसी भी एजैंसी को पता नहीं चला है। जिला किन्नौर के पोवारी के समीप बीते वर्ष अक्तूबर माह के आसपास जिला के भावाघाटी का एक युवक अचानक लापता हुआ था, जिसे पुलिस ने लगातार दो महीने तलाश किया लेकिन युवक नहीं मिला। ठीक इसी तरह रहस्यमयी तरीके से अब जिला के सापनी गांव का एक युवक सुधीर का निजी वाहन 27 जनवरी को पोवारी के समीप सड़क के एक किनारे पलटा हुआ मिला लेकिन सुधीर न जाने उसके बाद कहां लापता हो गया। सुधीर का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।
PunjabKesari, Search Operation Image
इस विषय को लेकर आज सापनी गांव के ग्रामीण व लापता युवक के परिजन डीसी किन्नौर आबिद हुसैन सादिक से मिले और इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। लगातार 5 दिनों से लापता सुधीर के परिजन परेशान हैं और सुधीर के घर लौटने की आस लगाए बैठे हैं। वही डीसी किन्नौर ने लापता सुधीर के परिजनों व ग्रामीणों को लापता युवक को ढूंढने का आश्वासन दिया है। सापनी पंचायत के उपप्रधान प्यार चंद ने बताया कि सुधीर सापनी गांव का युवक है और उसका स्वभाव बिल्कुल सामान्य था। उसका गांव में लोगो से व्यवहार भी बिल्कुल अच्छा था, न किसी से झगड़ा न किसी से वैर रखता था। 27 जनवरी को जब रातभर वह घर नहीं आया तो उसके परिजनों ने पंचायत प्रतिनिधियों को इस बारे सूचित किया था।
PunjabKesari, Search Operation Image

ऐसे में अगले दिन पुलिस को इस विषय में शिकयत दी और जब लापता सुधीर को पुलिस तलाशने लगी तो उसका वाहन पोवरी के समीप सड़क पर पलटा हुआ मिला लेकिन युवक का अब तक कोई पता नहीं चला है, ऐसे में 5 दिनों से उसके परिजन परेशान हैं जिसको लेकर आज डीसी किन्नौर को ज्ञापन के माध्यम से इस घटना में उच्च स्तरीय जांच की मांग रखी गई है। वहीं एसपी किन्नौर अशोक रत्न ने भी फोन के माध्यम से बताया कि लापता युवक की तलाश जारी है। पुलिस को यह भी पता चला है कि लापता युवक के साथ उसके कुछ दोस्त भी घटना की रात साथ थे, ऐसे में अन्य युवकों से भी पूछताछ जारी है और सापनी गांव के लापता युवक को घटनास्थल व उसके आसपास पुलिस लगातार तलाश कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News