सराज के लोगों से नाराज CM जयराम, जानिए क्या दी नसीहत

punjabkesari.in Sunday, Oct 07, 2018 - 04:36 PM (IST)

मंडी (नीरज): अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के पंजाई में जनमंच की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि जो काम होने वाला होगा वो एक बार बताने पर भी हो जाएगा, लेकिन जो काम होने वाला नहीं होगा वो दस बार बताने पर भी नहीं होगा। दरअसल सीएम इस बात को लेकर थोड़े नाराज हैं कि कुछ लोग ऐसे काम लेकर उनके पास जा रहे हैं जिन्हें करना शायद संभव ही नहीं। इसलिए लोग अपने उसी काम को लेकर बार-बार सीएम के पास जा रहे हैं और काम न होने पर सीएम से अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं। उन्होंने खुले मंच से कहा कि जो काम करने वाला होगा वो एक बार बताने पर भी हो जाएगा और जो करने वाला नहीं होगा उसे बार-बार बताएंगे तब भी नहीं होगा। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि वह लोगों के काम करने के लिए चुने गए हैं लेकिन कुछ काम ऐसे होते हैं जिन्हें कर पाना सीएम के लिए भी संभव नहीं होता। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग शिमला अपने छोटे-छोटे काम लेकर पहुंच जाते हैं जिससे उनके धन और समय की बर्बादी होती है जबकि ऐसे काम जिला स्तर पर ही हो जाते हैं। जयराम ठाकुर ने सराज के लोगों से आहवान किया कि अब उनके पास पूरे प्रदेश की जिम्मेवारी है, इसलिए इसको निभाने में यहां की जनता उनका सहयोग करे। उन्होंने कहा कि प्रदेश को शिखर पर ले जाना है और यह तभी संभव होगा जब सभी मिलकर काम करेंगे।

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए युवक की इलाज के अभाव मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी नेपाल मूल का 18 वर्षीय किशन कुमार पुत्र गणेश चंद निवासी ग्राम रामपुर घाट अलसुबह ट्रैक्टर लेकर किसी काम से माता मंडी की ओर जा रहा था कि अचानक वाई पॉइंट के समीप वायपॉइंट के पास उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया 108 एंबुलेंस की मदद से घायल युवक को सिविल अस्पताल लाया गया। जहां उसकी हालत कुछ स्थिर थी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घायल युवक के परिजनों को तुरंत सूचना दे दी गई थी, परंतु 1 घंटे तक वे अस्पताल नहीं पहुंच पाये। इलाज में देरी हो जाने के कारण घायल युवक ने अस्पताल की बेंच पर बैठे बैठे ही प्राण त्याग दिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News