राजीव बिंदल ने साधा निशाना, बोले-भाषण के सिवा कोई काम किया तो बताएं कांग्रेसी

punjabkesari.in Sunday, May 10, 2020 - 09:55 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): महामारी में भी कांग्रेस राजनीति कर रही है। कांग्रेस में इस समय भी एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी है जबकि भाजपा जनता के साथ खड़ी है और काम कर रही है। ये बातें भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहीं। उन्होंने कहा कि अच्छा होता ऐसे समय में कांग्रेस राजनीति की बजाय जनहित बारे सोचती लेकिन कांग्रेस में तो बयानबाजी कर एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कांगड़ा के नेता कुछ कहते हैं तो शिमला के कुछ और। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी पहले खुद एकमत हो लें फिर सलाह दें। उन्होंने पूछा कि कांग्रेसी बताएं कि उन्होंने कोरोना काल में सिवा राजनीति के किया ही क्या।

इससे पहले बिंदल ने जिला सिरमौर, जिला महासू तथा जिला शिमला के भाजपा नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रैंस के माध्यम से बैठक की, साथ ही सामाजिक संगठनों के साथ भी वीडियो कॉन्फ्रैंस से वार्तालाप किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लक्ष्य रखा है कि प्रदेश के सभी 7793 पोलिंग बूथों पर वीडियो कॉन्फ्रैंस के माध्यम से संवाद करेंगे। हमारे बूथ अध्यक्ष, पालक, बीएलए व पन्ना प्रमुखों से बात करते हुए उन्हें 3 वाक्य बताए जाएंगे, जो हैं दो गज की दूरी है बहुत जरूरी, फेस कवर लगाएं सुरक्षा पाएं और सावधानी हटी दुर्घटना घटी। बिंदल ने भाजपा नेताओं से वार्ता करते हुए कहा कि कोरोना से लडऩा है, जीतना है और भय के वातावरण को समाप्त करना है।

उन्होंने कहा कि भारत में सभी राज्य सरकारें कोरोना से लड़ाई लड़ रही हंै। वे राज्य सरकारें चाहे भाजपा शासित हैं या कांग्रेस या अन्य दलों द्वारा शासित हैं परन्तु हिमाचल कांग्रेस के नेता शेष राज्यों से जब हिमाचल सरकार के कार्यों व सफलता की तुलना करेंगे तो पाएंगे कि हिमाचल सरकार का काम श्रेष्ठ है। उन्होंने जिला सिरमौर, जिला शिमला, जिला सोलन तथा जिला महासू के कार्यकर्ताओं को उनके प्रयासों के लिए बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News