CM सुक्खू ने जयराम पर साधा निशाना, बोले-बागियों की हार टालने को धूमल के पास लगा रहे चक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 10:06 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि जयराम ठाकुर को मुख्यमंत्री रहते 2017 से 2022 तक हमीरपुर जिला और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की याद नहीं आई। जिस जिले ने 2 बार धूमल को मुख्यमंत्री बनाया, जयराम ने अपनी सरकार में हमीरपुर से एक भी मंत्री नहीं बनाया। अब जयराम उपचुनाव में बिकाऊ विधायकों की हार टालने के लिए प्रेम कुमार धूमल के पास चक्कर लगा रहे हैं। हमीरपुर में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते जयराम हमीरपुर की सुध लेते और धूमल से मिलते तो हमीरपुर का नया बस स्टैंड बन गया होता। 

सीएम बनने के बाद जयराम न तो धूमल से मिले न कभी उनसे ली सलाह 
सुक्खू ने कहा कि सीएम बनने के बाद जयराम न तो धूमल से मिले न कभी उनसे सलाह ली। हमीरपुर बस स्टैंड का जो नींव पत्थर वर्षों पहले रखा गया था, उसके लिए मैंने 28 करोड़ रुपए की पहली किस्त जारी की। बस स्टैंड का काम अब तेजी से चल रहा है। जयराम अब हमीरपुर आकर नौटंकी कर रहे हैं ताकि लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव में उनकी नाक बच सके। उन्होंने कहा कि भाजपा ने धनबल से कांग्रेस के विधायक खरीदकर लोकतंत्र की हत्या की है। प्रदेश की जनता जागरूक है, वह खुद तय करेगी कि उन्हें बिकाऊ विधायक चाहिए या जनसेवक।

सनातन धर्म में बीफ खाना पाप
मुख्यमंत्री ने कहा कि सनातन धर्म में बीफ खाना पाप है। इसकी हमारे धर्म में इजाजत नहीं है। अगर किसी ने बीफ खाने की बात कही है तो वही उसके बारे में बता सकता है। देश के पहले प्रधानमंत्री कौन थे, इसके बारे में कंगना रणौत ही जवाब दे सकती हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News