परिवार संग चूड़धार यात्रा पर गए पंजाब के व्यक्ति के साथ हादसा, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौ.त

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 05:25 PM (IST)

शिमला (संतोष): जिला शिमला के चौपाल थाना के तहत चूड़धार यात्रा पर गए एक व्यक्ति की हृदयघात के कारण मौत हो गई है। मृतक की पहचान राजेश कुमार (44) पुत्र खैराती लाल निवासी दौलतपुर, पठानकोट पंजाब के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक चौपाल में दुकान चलाता था। जानकारी के अनुसार राजेश परिवार संग चूड़धार यात्रा पर निकला था लेकिन कालाबाग के समीप उसे दिल का दौरा पड़ गया। पत्नी ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर राजेश को सिविल अस्पताल पहुंचाया लेकिन यहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है कि सरांह के लिए आई एम्बुलैंस यहां वाहनों की बहुतयात के कारण जाम में करीब एक घंटे तक फंसी रही है। आजकल चूड़धार यात्रा के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं, जिससे सरांह में चारों ओर जाम की स्थिति बनी हुई है। स्थानीय लोगों सहित श्रद्धालुओं ने पुलिस व प्रशासन से यहां व्यवस्थाओं को सुचारू बनाने का भी आह्वान किया है।

डीएसपी चौपाल सुशांत शर्मा ने बताया कि चूड़धार यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ने से एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यात्रा पर जाने से पहले अपना मेडिकल चैकअप जरूर करवा लें। यदि कोई व्यक्ति अस्वस्थ है तो यात्रा से परहेज करे।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News