Kangra: इंदूनाग में ट्रांसफार्मर चुराने के प्रयास में 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 02:58 PM (IST)

धर्मशाला, (ब्यूरो): जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती इंट्रूनाग में स्थापित किए जा रहे ट्रांसफार्मर को शनिवार रात को चुराने का प्रयास करने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक धर्मशाला तहसील का है, जबकि 2 आरोपी बिहार के निवासी हैं, जोकि चरान खड्डु के समीप कबाड़ी का काम करने वाले व्यक्ति के कर्मचारी हैं। आरोपी पहले भी कंस्ट्रक्शन साइट से सामान चुराते थे। आरोपियों की पहचान संजय निवासी गांव भत्तला डाकघर तोतारानी तहसील धर्मशाला तथा सुशील कुमार व सतीश कुमार निवासी रानीबारी डाकघर खोखा जिला पुरनिया बिहार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को इंद्रूनाग में एक ट्रांसफार्मर को चोरी करने के लिए आरोपी पहुंचे थे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने ट्रांसफार्मर से आवाजें आने के चलते पुलिस को सूचित किया। वहीं स्थानीय लोगों की ओर से शोर मचाया गया तो तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए, साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सबूतों के आधार पर आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी चरान खड्ड के समीप स्थित कबाड़ी के पास काम करते हैं। जांच में यह भी पता चला है कि आरोपी इससे पहले भी गाड़ी लेकर कंस्ट्रक्शन साइट पर जाकर लोहे की प्लेटें और अन्य सामग्री को चुराते थे। उधर, ए. एस.पी. कांगड़ा बीर बहादुर ने बताया कि इंट्रूनाग में ट्रांसफार्मर की चोरी का प्रयास करने के आरोप में 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News