राठौर की BJP को सलाह, बोले-2 साल का जश्न नहीं कुशासन का मातम मनाए सरकार (Video)

11/20/2019 2:42:43 PM

शिमला (तिलक) : प्रदेश की जयराम सरकार दो साल कार्यकाल पूरा करने पर शिमला जश्न मनाने जा रही है। वहीं 2 साल का कार्यकाल पूरा होने पर शिमला में जश्र मनाने की चल रहीं तैयारियों पर कांग्रेस ने सरकार बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस ने प्रदेश में कुशासन के लिए जश्न मनाने की सलाह दी है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि 2 साल के कार्यकाल में सरकार की एक भी उपलब्धि नहीं है, ऐसे में किस बात का जश्र मनाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार 27 दिसंबर को क्या इस बात का जश्र मनाएगी कि राज्य में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है? प्रदेश बेरोजगारी के मसले पर आज देश में तीसरे पायदान पर पहुंच चुका है और बेरोजगार सड़क पर घूम रहे है। क्या इस बात का जश्र मनाया जाएगा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है और यहां तक की महिलाएं सुरक्षित नहीं है तथा बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं। मु यमंत्री के अपने जिला में 80 वर्षीय बजुर्ग महिला को अपमानित किया गया।

उन्होंने पूछा कि क्या इस बात का जश्र मनाया जाएगा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में आज हिमाचल कर्ज में डूबता जा रहा है। क्या प्रदेश में नशे का बढ़ते कारोबार का जश्र मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में युवा नशे की ओवरडोज के कारण मौत का शिकार हो रहे है जबकि सरकार नशे का कारोबार को रोकने में नाकाम साबित हुई है। ऐसे में सरकार को जश्न मनाने के बजाय कुशासन के लिए मातम मानना चाहिए।


Edited By

Simpy Khanna

Related News