उपचुनाव से पहले CM जयराम ने सिरमौर वासियों को दी करोड़ों की सौगातें

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 05:51 PM (IST)

नाहन(सतीश): हिमाचल प्रदेश में जल्द उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अगले 10 दिनों के भीतर चुनाव की तारीखें तय हो जाएंगी। पछाद दौरे पर पहुंचे उन्होंने कहा कि कुछ अन्य राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने तय है और उसी समय हिमाचल में भी उपचुनाव हो जाएंगे।
PunjabKesari

एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि पछाद से पार्टी का प्रत्याशी कौन होगा यह हाईकमान तय करेगा और जल्द ही इस पर भी फैसला ले लिया जाएगा। वहीं उन्होंने इस दौरान इस क्षेत्र के पिछड़ेपन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि यहां से अधिकतर समय कांग्रेस ने ही प्रतिनिधित्व किया है और यह क्षेत्र आज भी पिछड़ा हुआ है।
PunjabKesari

अपने एक दिवसीय इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ने जहां सराहा मे एसडीएम कार्यालय का शुभारंभ किया। वहीं करीब 42 करोड़ की सड़क और पेयजल योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। उन्होंने करीब 10 करोड़ की लागत से निर्मित 2 सड़कों व एक पेयजल योजना का लोकार्पण किया साथ ही करीब 32 करोड़ की लागत से बनने जा रही सड़कों व पेयजल योजनाओं के साथ-साथ एक करोड़ 94 लाख की लागत से बनने जा रहे कल्याण भवन पछाद की भी आधारशिला रखी।
PunjabKesari

इस दौरान मुख्यमंत्री ने पोषण अभियान का शुभारंभ भी किया। जिसके तहत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को स्मार्टफोन भी वितरित किए गए। उन्होंने कहा कि करोड़ों रूपए की जिन योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास हुआ है उसे निश्चित तौर पर क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News