अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के खिताब पर धर्मशाला कॉलेज का कब्जा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 09:33 PM (IST)

कांगड़ा (अविनाश): हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की अंतर महाविद्यालय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बुधवार को डीएवी कॉलेज कांगड़ा में हुआ। इस समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि एसडीएम कांगड़ा जतिन लाल उपस्थित रहे। प्रतियोगिता के फाइनल मैच में राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला ने राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर को 7 विकेट से हराकर विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलासपुर की टीम ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुक्सान पर 74 रन बनाए, जिसमें कविता ने 19, डिम्पल ने 15 और सोनाली ने 16 रनों का योगदान दिया। धर्मशाला की तरफ से नताशा ने 3 और शिवाली ने 2 विकेट झटके। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी धर्मशाला की टीम ने मात्र 9 ओवरों में 3 विकेट के नुक्सान पर मैच और खिताब अपने नाम कर लिया। धर्मशाला की ओर से नेहा और पूजा ने 14-14 रन तथा विजु ने 13 रन बनाए।

इससे पहले तीसरे स्थान के लिए खेले गए मैच में राजकीय महाविद्यालय जोगिंद्रनगर ने राजकीय महाविद्यालय सुंदरनगर को 6 विकेट से हराया। अंत में एसडीएम कांगड़ा जतिन लाल ने सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस दौरान कांगड़ा व्यापार मंडल के अध्यक्ष वेद प्रकाश, नगर परिषद कांगड़ा के अध्यक्ष अशोक शर्मा, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की तरफ से आए पर्यवेक्षक राज कुमार और चयनकर्ता जितेंद्र भी उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News