टांडा अस्पताल में बच्चे की मौत पर दुखी हुए CM जयराम, दिए जांच के आदेश

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 10:39 PM (IST)

धर्मशाला: प्रदेश के बड़े स्वास्थ्य संस्थान डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में देरी से इलाज के कारण बच्चे की हुई मौत काफी दुखदायी घटना है। इसकी विस्तृत जांच होगी ताकि आगे इस तरह की घटनाएं न हों। यह बात सी.एम. जयराम ठाकुर ने धर्मशाला के मिनी सचिवालय में शनिवार को आयोजित कैबिनेट बैठक के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता के दौरान कही। बैठक के बाद टांडा मैडीकल कालेज में जाने से पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के दुख-दर्द को समझती है। 

बच्चे के परिजनों ने लगाए हैं आरोप
बता दें कि 30 जनवरी को टांडा अस्पताल में सड़क हादसे में घायल लदवाड़ा के 9 वर्षीय बच्चे अभिनव को कथित रूप से 2 घंटे तक सही उपचार न मिलने पर उसकी मौत हो गई थी। बच्चे के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर समय पर इलाज नहीं करने के आरोप लगाए हैं। इस मामले में प्रदेश सरकार ने जांच करने का फैसला लिया है।

माफिया को बर्दाश्त नहीं करेगी सरकार 
इसके अलावा सी.एम. ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद माफिया पर पूरी तरह से नकेल कसी गई है। प्रदेश सरकार किसी भी स्तर पर माफिया को बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुचारू करना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बदले की भावना से काम नहीं करेगी। पूर्व सरकार के कार्यकाल में जो गड़बडिय़ां हुई हैं, उनकी जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News