CM जयराम ने रामपुर के पाटबंगला में किए 21 योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 08:09 PM (IST)

रामपुर बुशहर (विशेषर नेगी): हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरवार को रामपुर के पाटबंगला मैदान से 21 योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन किए। इस दौरान उन्होंने जनसमस्याएं भी सुनीं। उन्होंने कहा कि हिमाचल की वर्तमान सरकार को कोरोना के कारण काम करने का माकूल वक्त नहीं मिला फिर भी सरकार ने दूरदराज ग्रामीण गरीब की पीड़ा को समझते हुए उनकी पीड़ा को दूर करने प्रयास किया। उन्होंने इस दौरान लोगों से आने वाले लोकसभा उपचुनाव में समर्थन की अपील भी की और कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी रामपुर के लोगों ने साथ दिया था। उन्होंने कहा कि वह राजनीती से ऊपर उठ कर हर समय हर क्षेत्र के लोगों के साथ खड़े हैं। इस दौरान पंचायती राज एवं पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बताया कि रामपुर के समीप मिल्क प्रोसैसिंग यूनिट की क्षमता पहले 20 हजार लीटर थी जो अब 50 हजार लीटर कर दी गई है। इस पर 16 करोड़ 32 लाख रुपए खर्च किए गए। आज मुख्यमंत्री ने इस यूनिट का भी पाटबंगला मंच से उद्घाटन किया।
PunjabKesari, Foundation stones and Inauguration Image

हर क्षेत्र में हो रहा विकास

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि 21 योजनाएं एक दिन में एक स्थान पर एक साथ समर्पित की हैं। हर क्षेत्र में विकास हो रहा है कोई यह नहीं कह सकता है कि भेदभाव हो रहा है। चाहे वह कांग्रेस का हो या भाजपा के विधायक। हर क्षेत्र का विकास हो रहा है। उन्होंने जिले के गठन को लेकर बताया कि अभी यह दौर आया नहीं है।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

सेब के गिरते दामों पर व्यक्त की चिंता

सेब के गिरते दामों पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि प्राकृतिक परिस्थितियां ऐसी रही कि ओलावृष्टि और बेमौसमी बर्फबारी से सेब का साइज नहीं बना और सेब को नुक्सान हुआ लेकिन आज भी अच्छे सेब के अच्छे दाम मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह स्थिति पहले भी आती रही है लेकिन वह भी चिंतित है कि किस तरह से बागवानों को कम्पनसेट करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News