CM ने हमीरपुर आकर भी नहीं पूछा हाल, 17 दिन बाद बेटी का घर छोड़ सरकाघाट लौटी पीड़ित राजदेई

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 06:09 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): सीएम जयराम ठाकुर हमीरपुर तो आए लेकिन क्रूरता मामले की पीड़ित राजदेई को मिलने के लिए समय नहीं निकाल पाए। शायद अफसरशाही को भी मुख्यमंत्री को यह बताने की फुर्सत नहीं मिली कि मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल की बड़ा समाहल की 81 वर्षीय वृद्धा राजदेई पिछले 17 दिन से हमीरपुर में ही अपनी बेटी के पास पुलिस प्रोटैक्शन में रह रही है। इस मामले में हाईकोर्ट ने भी सख्ती दिखाते हुए सरकार से जवाब मांगा है। बेशक इस मामले में 24 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं लेकिन राजदेई के जख्म अभी तक नहीं भरे हैं।
PunjabKesari, CM Jairam Thakur Image

राजदेई से मिलने की किसी ने नहीं कही बात

राजदेई को पता चला कि सीएम हमीरपुर आ रहे हैं तो उसे उम्मीद बंधी कि हमारा मुख्यमंत्री मुझसे जरूर मिलेगा। यह उम्मीद झूठी भी नहीं थी क्योंकि इससे पहले राजदेई से विधायक कर्नल इंद्रसिंह, महिला आयोग की चेयरपर्सन डेजी ठाकुर, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक राजेंद्र राणा जैसे लोग हमीरपुर में बेटी के घर आकर मिल चुके थे। मुख्यमंत्री शनिवार को हमीरपुर आए, खूब ढोल बजे, फूल बरसे, नारे लगे और अफसरशाही भी चुस्त-दुरुस्त दिखी लेकिन राजदेई से मिलने की बात किसी ने नहीं कही।
PunjabKesari, Elderly Woman Image

बड़ी बेटी के पास चली गई पीड़ित राजदेई

सीएम मंडी चले गए तो क्रूरता मामले की पीड़ित राजदेई भी 17 दिनों के बाद शनिवार को हमीरपुर छोड़ पुलिस प्रोटैक्शन में मंडी जिला के सरकाघाट अपनी बड़ी बेटी जमुना के पास चली गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News