सुधीर शर्मा की सीएम को चुनौती- सुक्खू खुद आकर लड़ लें धर्मशाला से चुनाव

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 09:29 AM (IST)

धर्मशाला: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को धर्मशाला से खुद चुनाव लडऩे की चुनौती दी है। धर्मशाला से जारी प्रेस वक्तव्य में सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने संगठन की ऐसी हालत कर दी है, आज इन्हें ढूंढने से भी प्रत्याशी नहीं मिल रहा है। उनकी जनविरोधी नीतियों के कारण आज आम कार्यकर्ताओं का भी सरकार और संगठन से मोहभंग हो गया है।

PunjabKesari

संगठन के लोग भी इस बात को जानते हैं कि आज सरकार में तानाशाही चल रही है और ऐसी तानाशाह सरकार का कोई भी व्यक्ति हिस्सा नहीं बनना चाहता। नामांकन की प्रक्रिया शुरू होने वाली है और अभी तक कांग्रेस धर्मशाला से अपना प्रत्याशी ही तय नहीं कर पाई है। ऐसी स्थिति में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू को चाहिए कि वह खुद आकर यहां से चुनाव लड़ें। उन्हें अपनी जमीनी हकीकत का पता भी चल जाएगा और मुकाबला भी थोड़ा रोचक हो जाएगा। ऐसा प्रदेश के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि सरकार सत्ता में होने के बाद भी उन्हें प्रत्याशी नहीं मिल रहा है। इससे बड़ी शर्म की बात किसी भी सीएम के लिए और कुछ नहीं हो सकती।

PunjabKesari

सीएम को चाहिए कि वह तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दें, वैसे भी उपचुनावों के बाद उनकी सरकार जाने वाली है। इससे बेहतर यही है कि वह पहले ही नैतिकता का परिचय देते हुए त्यागपत्र दे दें। लोकसभा की चारों सीटों के अलावा विधानसभा की सभी 6 सीटों पर भाजपा का परचम लहराने वाला है। प्रदेश की जनता मूड बना चुकी है कि तानाशाह सरकार को हर हाल में सत्ता से बाहर करना है। धर्मशाला कांग्रेस को झटका, कांग्रेस नेताओं ने ज्वाइन की भाजपा चुनावों से ठीक पहले धर्मशाला कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जानकारी के अनुसार  महिला कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष एवं बाघनी - 65 की बूथ अध्यक्ष परिणीता थापा और सुरेंद्र धीमान बूथ अध्यक्ष बाघनी - 66 , शिव कुमार बीएलए बाघनी- 66 अपनी पूरी बूथ कमेटी के साथ सुधीर के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News