शिमला: तेज रफ्तार में ओवरटेक करते कार से टकराई बाइक, 19 वर्षीय युवक की मौ.त

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2024 - 06:24 PM (IST)

शिमला (संतोष): पुलिस और सामाजिक संस्थाएं बार-बार दोपहिया वाहन चालकों को हैल्मेट पहनने के लिए प्रेरित करते हैं लेकिन अनसुनी कभी-कभी भारी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ 19 वर्षीय एक युवक के साथ हुआ है जो अपनी अप्लाइड फॉर मोटरसाइकिल को बिना हैल्मेट चला रहा था और तेज रफ्तार और ओवरटेक करते समय एक आल्टो कार से जा टकराया, जिससे उसकी मौत हो गई है। यह हादसा बालूगंज पुलिस थाना के तहत शिमला-मंडी नैशनल हाईवे पर नैहरा क्रॉसिंग घणाहट्टी के पास पेश आया है। हादसे के बाद घायलावस्था में युवक को अस्पताल लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार चालक अमन कुमार ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि एक युवक अपनी अप्लाइड फाॅर बाइक पर सवार होकर गलत दिशा में ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार में आया और उसकी आल्टो कार (एचपी 03ए-4400) से टकरा गया, जिससे वह बुरी तरह से चोटिल हुआ। बाइक सवार ने हैल्मेट भी नहीं पहना था, जिसके चलते सिर पर गहरी चोट लगने से युवक की मौत हो गई है। युवक की पहचान विशाल (19) निवासी गांव शकराह के रूप में हुई है। 

एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। प्रथम दृष्टया में हादसे में बाइक चालक की लापरवाही सामने आई है लेकिन फिर भी पुलिस जांच कर रही है और बालूगंज पुलिस थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News