आश्रय की चुनौती, कहा-दम है तो अनिल शर्मा को पार्टी से निकालकर बताए BJP

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 04:49 PM (IST)

मंडी (नीरज): अनिल शर्मा को पार्टी से निकालकर बताओ फिर देखो पंडित सुखराम का रौद्र रूप। यह ललकार भरी है मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने। शनिवार को मंडी में आयोजित द्रंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता उनके पिता अनिल शर्मा को भाजपा को छोडऩे की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा जनता द्वारा चुनकर भेजे गए हैं और वह अपना कार्यकाल पूरा होने तक सदर विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि अनिल शर्मा इस्तीफा नहीं देंगे। यदि भाजपा में दम है तो वह अनिल शर्मा को पार्टी से निकालकर बताएं उसके बाद उन्हें पंडित सुखराम का रौद्र रूप देखने को मिल जाएगा।
PunjabKesari, Congress Leader Image

रामस्वरूप सी.एम. तो सी.एम. प्रधानमंत्री के नाम पर मांग रहे वोट

वहीं सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा ने अपने बेटे के प्रचार के लिए मंत्री पद छोड़ा है और अब वह भी अपने बेटे के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा सी.एम. के नाम पर वोट मांग रहे हैं जबकि सी.एम. प्रधानमंत्री के नाम पर वोट मांग रहे हैं क्योंकि इनके पास अपना कुछ भी काम गिनाने को नहीं है इसलिए वह जनता को गुमराह करके वोट मांगने में जुटे हुए हैं।
PunjabKesari, Congress Leader Image

ये रहे सम्मेलन में मौजूद

सम्मेलन में पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे। सभी ने लोकसभा चुनावों में पूरी एकजुटता से पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करने की बात कही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News