जीत की लिए एक कदम और आगे बढ़े सुधीर शर्मा, सांसद किशन कपूर से लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 10:54 AM (IST)

धर्मशाला: भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने एक मझे हुए राजनीतिज्ञ की तरह अपनी जीत के लिए एक कदम और आगे बढ़ा दिया है। रविवार को सुधीर शर्मा ने सांसद किशन कपूर के घर पहुंच कर उनसे आशीर्वाद लिया। पिछले कई दिनों से  यह कयास लगाए जा रहे थे कि सुधीर शर्मा को सांसद किशन कपूर का साथ मिलेगा या नहीं, लेकिन अब इन अटकलों पर भी विराम लगता दिख रहा है।

किशन कपूर ने जिस गर्म जोशी के साथ सुधीर शर्मा का स्वागत किया उससे अब यह लग रहा है कि आने वाले समय में सांसद किशन कपूर का सुधीर को भरपूर साथ मिलेगा और उनकी राह और भी आसान हो जाएगी। दोनों दिग्गज नेताओं की मुलाकात में कई अहम मसलों पर चर्चा हुई और सांसद किशन कपूर ने सुधीर शर्मा को कई टिप्स भी दिए ।  इतना ही नहीं उन्होंने भरोसा भी दिलाया कि वह भाजपा के कर्मठ सिपाही रहे हैं और हमेशा पार्टी के साथ ही चट्टान के साथ खड़े रहेंगे।

भाजपा ने धर्मशाला के सभी 91 बूथों पर संपर्क अभियान को भी धार दे दी है। सुधीर शर्मा का कहना है कि वह एक-एक नेता एक-एक कार्यकर्ता व हर बूथ  पर पार्टी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। पार्टी के सभी पदाधिकारियों का भी उन्हें भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। ऐसे में धर्मशाला की सीट को भाजपा हर हाल में जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो अभी अपना प्रत्याशी भी तय नहीं कर पाई है।

ऐसे में यहां से भाजपा की जीत पक्की मानी जा रही है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि नामांकन प्रक्रिया शुरू होने तक शायद कांग्रेस को कोई प्रत्याशी मिल जाएगा।धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने रविवार को राधा स्वामी सत्संग डेरा प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लों से भी परोर में आशीर्वाद लिया। राधा स्वामी सत्संग के डेरा प्रमुख बाबा जी से मुलाकात कर उनके सानिध्य प्राप्त करने के साथ उन्होंने सत्संग में भी भाग लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News