मुझे कोसने के बजाय अपना विजन बताएं सुक्खू और उनके चेले : सुधीर शर्मा

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:30 AM (IST)

धर्मशाला: धर्मशाला विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर बड़ा प्रहार किया है। सुधीर शर्मा ने कहा कि मुझे कोसने के बजाय मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनके चेले  जनता को बताएं कि धर्मशाला की जनता से भेदभाव क्यों किया। क्यों यहां से आफिस शिफ्ट हो रहे हैं। क्यों सारे काम ठप्प कर दिए।

कांग्रेस के कुछ नेता सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ लगातार दुष्प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेसी नेता जनता को अपना विजन बताने के बजाय मुझे कोस रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि राजनीति में आने का उनका मकसद जनसेवा है, क्योंकि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है, इसलिए मैं हमेशा जनता की आवाज को उठाता रहंूगा । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धर्मशाला के विकास कार्यों को रोक कर यहां की जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। इसलिए जनता के सम्मान के लिए मुझे बड़ा फैसला लेना पड़ा क्योंकि मेरे लिए धर्मशाला की जनता के सम्मान से ज्यादा कुछ भी नहीं है।

हर कदम पर धर्मशाला से किया भेदभाव
सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही सियासी रंजिश के चलते धर्मशाला को हाशिए पर धकेलने का क्रम शुरू कर दिया है। सबसे पहले तो सीयू कैंपस का पैसा जमा नहीं करवाया, जिसके लिए लोग 15 दिन धूप-बारिश में धरने पर भी बैठे, लेकिन सीएम तो दूर सरकार का कोई नुमाइंदा भी इन लोगों की बात सुनने को नहीं आया।  इसके बाद धर्मशाला में टूरिज्म के अंतर्गत चलने वाले एडीबी आफिस को भी चुपचाप शिफ्ट कर दिया । यहीं नहीं धर्मशाला स्थित पीडब्ल्यूडी के क्वालिटी कंट्रोल विंग को यहां से स्थानांतरित कर दिया, लेकिन जनता सब देख रही है। इसलिए आने वाले चुनावों में कांग्रेस को सबक सिखाने का मूड बना लिया है।

सौदान ने सराहे सुधीर के प्रयास

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने शनिवार को धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा से पार्टी कार्यालय में मुलाकात कर उनके प्रचार को धार दी । सौदान सिंह ने कहा कि सुधीर शर्मा जैसे विजनरी नेता धर्मशाला को मॉडल विधानसभा क्षेत्र बनाएंगे। उन्होंने जनता से सुधीर शर्मा के पक्ष में मतदान करने का भी आह्वान किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News