सरकाघाट में एचआरटीसी की बस दुर्घटनाग्रस्त, एक महिला की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 03, 2022 - 06:27 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत के झीड़ गांव में एचआरटीसी धर्मपुर डिपो की बस दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई जबकि 14 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोपहर करीब 1 बजे हुए हादसे का पता चलते ही आसपास के कई गांवों के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और बस में फंसी सवारियों को निकाल शुरू कर दिया। इस हादसे में महिला लीला देवी पत्नी बल्लू राम गांव कठेरू ढलवाण की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि शेष 14 घायलों में से 4 को सीएचसी जमणी और 10 को मैडीकल कॉलेज नेरचौक में रैफर किया जा चुका है। जो बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है वह बीएस-4 मानक थी और अभी सिर्फ 2 लाख 23 हजार किलोमीटर ही चल पाई थी। 
PunjabKesari, Bus Accident Image

जीप को पास देते समय पेश आया हादसा

जानकारी के अनुसार जब बस चालक विपरीत दिशा से आ रही एक जीप को पास दे रहा था कि इसी बीच हादसा हो गया और बस खाई में जा गिरी। उधर, दुर्घटना का पता लगते ही सरकाघाट नागरिक अस्पताल में अस्पताल प्रभारी डाॅ. डीआर शर्मा ने 10 डाक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की टीम तैयार कर दी थी और घटनास्थल पर 3 एम्बुलैंस भी भेज दीं। आरएम सरकाघाट नरेंद्र शर्मा ने कहा कि मामले की कमेटी बनाने के बाद जांच की जाएगी और उसके बाद ही पता लगाया जाएगा कि बस के गिरने का कारण क्या था। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि सरकाघाट थाना से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। जांच के बाद ही हादसे के कारणों के बारे में स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा।
PunjabKesari, Bus Accident Image

हादसे में ये हुए घायल 

बस दुर्घटना में अनिल कुमार, एंजेल नैना विमल कुमार, तारा देवी, कमलेश कुमारी, सिमरो देवी, दीनानाथ, बंसीलाल, सीताराम, राम सिंह, अश्विनी कुमार, रूपलाल और सांभा कुमार शामिल हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News