महाराष्ट्र के ठाणे से आ रही ट्रेन में देहरा के युवक की मौत, कोरोना से मौत की आशंका

5/23/2020 11:00:22 PM

धर्मशाला (ब्यूरो): कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र के ठाणे से हिमाचल के 484 यात्रियों को लेकर आ रही रेलगाड़ी में सवार कांगड़ा जिला के देहरा निवासी एक युवक की शनिवार को फरीदाबाद में ट्रेन में ही मौत हो गई। युवक की कोरोना संक्रमण से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। इसके चलते युवक के शव का फरीदाबाद में ही पोस्टमार्टम करवाने के साथ ही कोरोना का टैस्ट भी होगा।

ट्रेन में युवक की मौत से प्रशासन हुआ सतर्क

युवक की ट्रेन में मौत होने की जानकारी मिलते ही जिला कांगड़ा प्रशासन सतर्क हो गया है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि इस ट्रेन में सवार अन्य यात्री भी कोरोना संक्रमित हो सकते हैं, ऐसे में प्रशासन ने पठानकोट के चक्की बैंक रेलवे स्टेशन में पूरे एहतियाती उपाय सुनिश्चित किए हैं। वहां अतिरिक्त संख्या में स्वास्थ्य कर्मी और पीपीई किट्स भेजी जा रही हैं। हर यात्री की गहन जांच होगी।

क्या बोले डीसी व एसपी कांगड़ा

डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने ठाणे से आ रही ट्रेन में देहरा के युवक की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवक के शव को पीपीई किट में लपेटकर देहरा पहुंचाने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि युवक के शव का पोस्टमार्टम फरीदाबाद में होगा, वहीं मृतक का कोरोना सैंपल भी लिया गया है।


Vijay

Related News