कुल्लू से अपने साथ नशे की खेप ले जा रहा था केरल का युवक, पुलिस ने नाके पर दबोचा

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 07:54 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): लॉकडाऊन के कारण कुल्लू जिला में फंसे केरल के एक युवक को बस से मंडी आते ही पुलिस ने चरस की खेप सहित दबोच लिया। युवक को जब वापस घर के लिए रवाना किया गया तो शायद उसने सोचा कि वह अपने साथ चरस की खेप भी ले जा पाएगा और पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगेगी लेकिन युवक की यह सोच गलत निकली और उसे पुलिस ने दबोच कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

बता दें कि कुल्लू जिला में फंसे बाहरी राज्यों के लोगों को राज्य सरकार के निर्देशों के बाद पिछले कल दिल्ली के लिए एचआरटीसी की बस में रवाना किया गया और इसी बस में 25 वर्षीय लुकमान जलाल पुत्र जलाल निवासी अर्नाकुलम केरल भी सवार हो गया जोकि अपने घर वापस जाना चाहता था। सदर थाना की एक टीम को देर रात यह सूचना मिली थी कि लॉकडाऊन में फंसे लोगों को ले जा रही एचआरटीसी की बस में सवार एक व्यक्ति के पास चरस है।

इसी आधार पर पुलिस ने नाका लगाया और नाके पर जब यह बस आई तो सवारियों के सामान की चैकिंग की गई। बस में सवार उक्त युवक से 200 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई। एसएचओ विनोद ठाकुर की अगुवाई में पुलिस ने युवक को मौके पर ही गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News