इंडियन ऑयल डिपो में कामगारों की हड़ताल 34वें दिन भी जारी, समर्थन में उतरे सतपाल रायजादा

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 03:33 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना के पेखूबेला में निर्माणाधीन इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के डिपो के बाहर चल रही कामगारों की हड़ताल 34 दिनों से जारी है। कंपनी से निकाले गए मजदूरों को वापिस रखने सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कामगारों के समर्थन में ऊना सदर के कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा भी उतर आए हैं। 
PunjabKesari

सोमवार को ऊना सदर के विधायक ने भी कर्मियों का समर्थन करते हुए आवाज बुलंद की। रायजादा व कामगारों ने कंपनी प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व गुब्बार निकाला। विधायक ने कंपनी प्रबंधन को चेतावनी देते हुए कहा कि 28 अक्तूबर तक यदि निकाले गए कामगारों को वापिस काम पर न लिया गया तो यह आंदोलन उग्र रूप ले लेगा, जिसकी जि मेवारी कंपनी प्रबंधन की होगी। साथ ही कहा कि हिमाचल के तमाम उद्योगों में 70:30 के अनुपात में हिमाचलियों को काम मिले। 
PunjabKesari

कंपनी प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी व प्रदर्शन की सूचना मिलते ही IOCL डिपो क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात रहा। जबकि एसडीएम हरोली गौरव चौधरी व डीएसपी ऊना अशोक वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आलाधिकारियों के नेतृत्व में ही विधायक व कामगारों ने कंपनी के अधिकारियों से बातचीत की। विधायक रायजादा ने चेतावनी दी है कि यदि मांगे पूरी न हुई तो 28 अक्तूबर को कंपनी प्रबंधन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News