Mandi: नगर परिषद नेरचौक कार्यालय में सतर्कता विभाग की छापेमारी, जानिए वजह

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 09:46 PM (IST)

नेरचौक (हरीश): नगर परिषद नेरचौक कार्यालय में सतर्कता विभाग की टीम ने बुधवार को छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक (विजीलैंस) सतर्कता विभाग की टीम लगभग साढ़े चार बजे जैसे ही नगर परिषद कार्यालय पहुंची तो कार्यालय में सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता मौजूद नहीं थे। सतर्कता विभाग की टीम ने नगर परिषद की कनिष्ठ अभियंता को फोन करके ऑफिस बुलाया तथा उन्हें एक सूची थमाकर रिकॉर्ड मांगा जिसके लिए टीम ने नगर परिषद को कल तक का समय दिया है।

गौर रहे कि जल शक्ति विभाग के बग्गी डिवीजन के उपरांत बल्ह उपमंडल में महज 15 दोनों के भीतर सतर्कता विभाग की यह दूसरी छापेमारी है जिससे उपमंडल में मौजूद सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि सतर्कता विभाग को नगर परिषद में टैंडर व दूसरे कार्य में अनियमितताओं की शिकायत मिली है जिसके आधार पर सतर्कता विभाग की टीम नगर परिषद में जांच करने जा रही है। 

कनिष्ठ अभियंता, नगर परिषद नेरचौक दिक्षा ने बताया कि वह लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में किसी विभागीय कार्य से गई थीं और उसी समय सतर्कता विभाग की टीम नगर परिषद कार्यालय पहुंची। सूचना मिलते ही मैं वापस नगर परिषद कार्यालय आई तो सतर्कता विभाग की टीम ने कुछ रिकॉर्ड मांगा जिसके लिए कल तक का उन्होंने समय दिया है।

पुलिस अधीक्षक सतर्कता विभाग मंडी कुलभूषण वर्मा ने बताया कि उनके पास प्रदेश के कई जिलों का कार्यभार है, इसलिए मंडी जिले के कार्यों को डीएसपी हैडक्वार्टर देखते हैं। उन्के ध्यान में मामला नहीं है लेकिन हो सकता है कि रुटीन चैकअप के लिए टीम नगर परिषद नेरचौक गई हो।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News