अब ज्वालामुखी में यात्रियों काे नहीं सताएगा दुर्घटना का डर, मंदिर न्यास करने जा रहा ये काम

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 05:19 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): ज्वालामुखी मंदिर न्यास शहर में पहुंचने वाले यात्रियों के लिए बस स्टैंड में मुख्य मंदिर मार्ग पर अंडरपास बनाएगा, जिससे श्रद्धालुओं व स्थानीय लोगों को व्यस्त राष्ट्रीय राज्य मार्ग से नहीं गुजरना पड़ेगा। इस प्रस्तावित योजना को मूर्त रूप देने के लिए एसडीएम ज्वालामुखी अंकुश शर्मा ने करेली में अधिशासी अभियंता अजय शर्मा सहायक अभियंता सुमन कुमार एवं कनिष्ठ अभियंता नितेश कुमार के साथ बस स्टैंड में प्रस्तावित योजना के लिए संभावनाओं को लेकर निरीक्षण किया।
PunjabKesari, Bus Stand Image

उन्होंने बताया कि विश्वविख्यात शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में साल भर में लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं, ऐसे में व्यस्त सड़क होने के कारण उन्हें सड़क पार करने के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस बीच दुर्घटनाओं का भी अंदेशा बना रहता है इसलिए यात्रियों की सुविधा के लिए बस स्टैंड में अंडरपास बनाया जाएगा।
PunjabKesari, Traffic Jam Image

उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी मंदिर के पास जो पुरानी कनोपी का मैटीरियल बचा हुआ है, उससे ज्वालामुखी बस स्टैंड में एक ओवरब्रिज बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं। इसके बारे में उपाध्यक्ष एवं उपायुक्त से चर्चा हुई है।
PunjabKesari, SDM Jawalamukhi Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News