कोरोना संक्रमण फैलाने में भाजपा नेताओं का योगदान, पूरे मंत्रिमंडल का हो कोरोना टैस्ट : मुकेश

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 07:05 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आरोप लगाया है कि कोरोना संक्रमण फैलाने में भाजपा नेताओं का योगदान है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पहले तो जमातियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी लेकिन अब भाजपाइयों के खिलाफ सरकार चुप क्यों है। उन्होंने कहा कि क्या भाजपाइयों को कोरोना से बचने का कोई मंत्र मिल गया है जो प्रदेशभर में सभाएं और रैलियां की जा रही हैं।

एक तरफ शादियों और अंतिम संस्कार में लोगों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है तो दूसरी तरफ सरकार में मंत्री, मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता बड़े-बड़े कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। शादी में 50, अंतिम संस्कार में 20 तो रैलियों में जितने मर्जी इकट्ठे हो जाएं। क्या भाजपा को कोरोना से बचने का कोई मंत्र मिल गया है। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शनों पर तो केस दर्ज हो रहे हैं लेकिन अब सरकार खुद ही नियमों की धज्जियां उड़ा रही है।

नेता विपक्ष ने कहा कि प्रदेश के पूरे मंत्रिमंडल का कोरोना टैस्ट होना चाहिए। जब भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष के साथ मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित राज्यपाल ने भी सैल्फ आइसोलेशन में जाने का फैसला लिया है, ऐसे में मुख्यमंत्री क्यों पब्लिक सभाएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष भी अब पीछे नहीं हटेगा और अब खुलकर प्रदर्शन होंगे। पूरे प्रदेश में एक ही नारा है कि भाजपाइयों से बचो और सरकार से बचो। उन्होंने कहा कि गत दिवस धर्मशाला में तांडव मचा हुआ था।

आत्महत्याओं के लिए कौन जिम्मेदार
नेता विपक्ष ने कहा कि आखिर प्रदेश में इतने बड़े स्तर पर आत्महत्याएं क्यों हो रही हैं। इसका जिम्मेदार कौन है। आखिर कुछ ही समय के भीतर 2,000 लोगों ने मौत को गले क्यों लगाया। यह सरकार की सबसे बड़ी विफलता है। लोगों को परेशानी से बचाने का कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 6 माह में प्रदेशभर में 141 रेप की घटनाएं हुई हैं। इस पर सरकार गंभीर क्यों नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News