ट्रक ऑप्रेटर्ज ने 19 फरवरी तक स्थगित किया धरना-प्रदर्शन, 11 फरवरी को नहीं होगी महापंचायत

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 10:53 PM (IST)

दाड़लाघाट/बरमाणा (सोनी/अंजलि): ट्रक ऑप्रेटर्ज ने 19 फरवरी तक अपना धरना-प्रदर्शन स्थगित कर दिया है। अब 11 फरवरी को होने वाली महापंचायत भी नहीं होगी। दाड़लाघाट में शनिवार को आठों सभाओं के सभी ट्रक ऑप्रेटर्ज ने अंबुजा गेट के पास संयुक्त बैठक का आयोजन किया, जिसमें सभी ने यह निर्णय लिया कि 19 फरवरी तक अपना धरना-प्रदर्शन स्थगित करेंगे। एडीकेएम के पूर्व प्रधान बालक राम शर्मा ने कहा कि एक-दो दिन में कोर कमेटी की बैठक होगी, जिसमें अगली रणनीति बनाई जाएगी। बाघल लैंड लूजर के पूर्व प्रधान रामकृष्ण शर्मा ने बताया कि ट्रक ऑप्रेटर्ज की छोटी-छोटी कमेटियां बनाई जाएंगी जो घर-घर जाकर लोगों को इस आंदोलन के लिए जोड़ेंगी। 

उधर, बरमाणा में बीडीटीएस कार्यकारिणी प्रधान राकेश ठाकुर की अध्यक्षता में शनिवार को कार्यकारणी की बैठक में फैसला लिया कि जब तक मुख्यमंत्री की ओर से सीमैंट ढुलाई के रेट को लेकर अडानी ग्रुप के साथ जारी वार्ता में कोई फैसला नहीं आता तब तक बीडीटीएस ट्रक ऑप्रेटर्ज का धरना-प्रदर्शन और अन्य गतिविधियों को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। बैठक में उपप्रधान कमल किशोर, जय सिंह ठाकुर, महासचिव प्रदीप ठाकुर, मुख्य संरक्षक अनिल हैप्पी, वाइस चेयरमैन गंगा सिंह ठाकुर, कोषाध्यक्ष सुरेश चौधरी, चीफ कोषाध्यक्ष संतोष ठाकुर, मुख्य सलाहकार शेर सिंह, सह सचिव विकास भार्गव, सह कोषाध्यक्ष व प्रवक्ता राजपाल ठाकुर, चीफ  सैक्रेटरी कुलदीप ठाकुर एवं सभा के चेयरमैन लेखराम वर्मा उपस्थित थे। 

हमारी जमीन पर उद्योग फिर हमें सीमैंट महंगा मिले, ऐसा नहीं होगा : सुक्खू
मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि प्रदेश में 3 सीमैंट उद्योगों को लगाने के लिए सरकार 1300 करोड़ रुपए दे सकती है तो गांव के लोगों की आर्थिकी को मजबूत करने के लिए 1000 करोड़ क्यों नहीं दे सकती है। उन्होंने कहा कि सीमैंट उद्योग हमारी जमीन पर और हमें ही सीमैंट महंगा मिले, ऐसा नहीं होगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News