निजी बस आप्रेटर्ज को लेकर पूर्व सरकार पर बरसे परिवहन मंत्री, जानिए क्या कहा

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 09:18 PM (IST)

नाहन: रविवार को नाहन दौरे के दौरान वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने पूर्व सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्व सरकार ने निजी बस आप्रेटर्ज को मारने का काम किया है लेकिन वर्तमान सरकार ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि एच.आर.टी.सी. व निजी बस आप्रेटर एक ही मां के बेटे हैं, ऐसे में उनके साथ सौतेला व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार ने निजी बस आप्रेटर्ज के साथ हमेशा ही सौतेला व्यवहार किया जिसके चलते प्रदेश में निजी बस आप्रेटर्ज को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि निजी बसें प्रदेश में दूरदराज के ग्रामीण हिस्सों में अपनी सेवाएं दे रही हैं जिससे लोगों को लाभ पहुंच रहा है। 

बंद होंगी घाटे में चलने वाली वैट लीज बसें 
परिवहन मंत्री ने कहा कि जानकारी मिली है कि अधिकतर वैट लीज बसें घाटे में चल रही हैं। घाटे को देखते हुए ऐसे बस रूट बंद किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यदि कोई वैट लीज बस मुनाफे में है तो उसे बंद नहीं किया जाएगा। इसके अलावा बसों में सुविधा बढ़ाने पर भी विचार चल रहा है। 

प्रदेश में 5 साल बाद सत्ता बदलने का रिवाज होगा समाप्त
मंत्री ने कहा कि प्रदेश में देखने को मिल रहा है कि हर बार चुनाव के दौरान अलग-अलग पार्टी को बहुमत मिलता है। इसके चलते हर 5 साल बाद प्रदेश में दूसरी पार्टी की सरकार सत्तासीन होती है। अब भाजपा पार्टी द्वारा इस रिवाज को तोडऩे की पूरी कोशिश की जाएगी और अब प्रदेश में हर बार केवल भाजपा की सरकार होगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए अभी से कमर कस ली गई है और लोगों की समस्याओं को हल करने की पूरी कोशिश चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News