तस्वीरों में देखिए कैसे पहाड़ों की रानी शिमला में सीजन की पहली बर्फबारी में सैलानियों ने की मस्ती

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 05:30 PM (IST)

शिमला: पहाड़ों की रानी शिमला में इस साल का पहला हिमपात हुआ है, जिससे शिमला में सैलानियों का सैलाब उमड़ पड़ा है। बर्फबारी होने से कारोबारी भी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं होटलों में ऑक्यूपैंसी 70 से 80 फीसदी पहुंच गई है।
PunjabKesari

बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए सैलानी शिमला के अलावा मशहूर पर्यटन स्थल कुफरी और नारकंडा का भी रुख कर रहे हैं, जिससे शिमला एक बार सैलानियों से गुलजार हो गई है। बता दें कि जैसे ही शिमला के रिज मैदान पर बर्फ के फाहे गिरने का दौर शुरू हुआ तो सैलानी अपने आप को रोक नहीं पाए तथा उन्होंने रिज मैदान पर ही झूमना शुर कर दिया।
PunjabKesari

वहीं होटेलियर एसोसिएशन शिमला के अध्यक्ष संजय सूद ने कहा कि बर्फबारी होने से काफी सैलानी शिमला पहुंचे हैं, जिससे होटलों की ऑक्यूपैंसी में इजाफा हुआ है। शहर के कारोबारी बर्फबारी होने और सैलानियों की आमद में बढ़ौतरी से खासे उत्साहित हैं।
PunjabKesari

शिमला व्यापार मंडल के अध्यक्ष सरदार इंद्रजीत सिंह ने कहा कि बर्फबारी होने के कारण सैलानियों की आमद बढऩे से कारोबार ने रफ्तार पकड़ी है। ट्रैवल एजैंट एसोसिएशन शिमला के महासचिव मनु सूद ने कहा कि बर्फबारी होने पर काफी सैलानी शिमला आए हैं। हिमपात होने से अब शिमला में पर्यटन कारोबार के और ज्यादा रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है।
PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News