Kullu: कसोल में होटल के कमरे से पर्यटक के 28 हजार रुपए चुराकर शातिर फरार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 04:52 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): कसोल में एक होटल के कमरे में ठहरे हुए मुंबई के पर्यटक के 28 हजार रुपए और कपड़े चुराकर एक शातिर फरार हो गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार रोहन भावेश्कर पुत्र किशोर भावेश्कर निवासी मकान नंबर 96 नजदीक जीचोल मछली बाजार मुंबई ने मणिकर्ण थाने में शिकायत की है कि वह होटल की ऊपरी मंजिल में ठहरा हुआ था। दोपहर बाद करीब 3 बजे वह अपने कमरे को लॉक करके नहाने के लिए निचली मंजिल में गया।

करीब 20 मिनट बाद जब वह अपने कमरे में आया तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। जब वह कमरे के भीतर गया तो वहां दरवाजे के पीछे एक लंबे सुनहरे बाल वाला युवक छिपा हुआ था, जिसने उसकी जैकेट पहनी हुई थी। जब रोहन ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो शातिर कमरे से भाग गया। वह उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ा लेकिन आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

रोहन ने साथ वाले कमरे में ठहरे हुए अन्य पर्यटक को पूरी बात बताई। इसके बाद इसने थाने में जाकर घटना को लेकर शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी इसकी पैंट की जेब में रखे हुए 28 हजार रुपए भी ले गया। एसपी डाॅ. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

  •  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News