आनंद शर्मा ने दी चुनौती, बोले-चुनाव से पहले एक पत्रकार सम्मेलन करके दिखाएं PM Modi

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 08:03 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित न्याय रैली में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए राज्यसभा में नेता विपक्ष आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 5 वर्षों के कार्यालय में एक भी पत्रकार सम्मेलन को संबोधित नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने केवल बार-बार फिक्स इंटरव्यू ही किए और सरकार की झूठी उपल्बधियों को देश के लोगों के सामने रखा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अंतिम दौर के चुनाव से पहले एक पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करने की चुनौती दी है।

प्रधानमंत्री ने किया सेना का राजनीतिकरण

उन्होंने कहा कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने सेना का राजनीतिकरण किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का विज्ञापन खर्चा विश्व की सबसे बड़ी कंपनियों के खर्च से भी अधिक है। उन्होंने कहा कि यह धन कहांं से आया, जिसे भाजपा पानी की तरह विज्ञापन पर खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा की टक्कर में कोई नहीं है तो इतना धन विज्ञापन पर क्यों खर्च कर रही है।

नोटबंदी के बाद बैंकों के बाहर खड़े रहे करोड़ों लोग

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद करोड़ों लोगों को बैंकों के बाहर खड़े होकर अपने ही धन को निकालने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान भारत विश्व में एकमात्र ऐसा देश बना, जिसने अपनी जी.डी.पी. को 10 वर्षों में चार गुना किया। उन्होंने लोगों से मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के पक्ष में वोट देने की अपील की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News