Shimla: शहरवासियों को चौथे दिन मिल रहा पानी, कई बार उठाई समस्या पर नहीं हुआ समाधान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 10:09 AM (IST)

शिमला, (ब्यूरो): शहर के बाड़ों में लोगों को चौथे दिन पानी की सप्लाई मिल रही है। जिस कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शहर की विभिन्न पेयजल परियोजनाओं से भरपूर मात्रा में पानी की सप्लाई मिल रही है। शहर को सोमवार को 44.61 एम.एल.डी पानी मिला है। हैरानी की बात है कि ज्यादा मात्रा में पानी मिलने के बावजूद कई वार्डों में लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

शहर के टुडू भट्टाकुफर, मज्याठ और मल्याणा में लोगों की चौथे व पांचवें दिन पानी की सप्लाई मिल रही है। लोगों का कहना है कि गर्मियों में पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा। अब फिर पानी की किल्लत ने सिरदर्दी बढ़ा दी है। उनका कहना है कि तीसरे व चौथे दिन पानी की सप्लाई मिलने से रोजमर्रा के कार्यों में दिक्कतें पेश आ रही हैं। लोगों ने नगर निगम से पानी की समस्या के समाधान की मांग की है। उधर पेयजल कंपनी ने पानी राशनिंग जारी रखने का फैसला लिया है। कंपनी द्वारा पेयजल परियोजनाओं में गाद की समस्या का हवाला दिया जा रहा है।

कई बार उठाई समस्या पर नहीं हुआ समाधान

वार्ड में पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को तीसरे व चौथे दिन पानी की सप्लाई मिल रही है। पानी की सप्लाई चौथे दिन होने से लोगों को काफी दिक्कतें पेश आ रही हैं। पानी की समस्या को लेकर नगर निगम हाऊस में कई बार सवाल उठा चुके हैं लेकिन पानी की समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News