287.62 ग्राम चरस के साथ पकड़ा उत्तराखंड का तस्कर

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 07:02 PM (IST)

शिमला (जस्टा): जिले में नशीले पदार्थों का कारोबार लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसका अंदाजा पुलिस द्वारा लगातार पकड़े जा रहे तस्करों से लगाया जा सकता है। पुलिस ने ताजे मामले में उत्तराखंड के एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को यह कामयाबी गश्त के दौरान मिली है। आरोपी के पास से 287.62 ग्राम चरस बरामद की गई है। आरोपी की पहचान विवेक माल्टा निवासी मोहरी जिला उत्तरकाशी (उत्तराखंड) के तौर पर हुई है।

पुलिस आरोपी को शीघ्र ही कोर्ट में पेश करेगी। यह आरोपी रिज मैदान पर संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहा था। तभी पुलिस ने आरोपी की शक के आधार पर तलाशी ली और उसके पास से चरस बरामद हुई। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह उत्तरकाशी से शिमला नशे का सामान लेकर आया है। शिमला पुलिस ने एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत थाना सदर में मामला दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ में इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह इस नशे के सामान को किसे डिलीवर करने वाला था।

पुलिस को यह भी शक है कि इसके पीछे कोई बड़ा तस्कर हो सकता है। मामले को लेकर पुलिस की जांच जारी है। एस.पी. मोनिका भुटुंगरू ने कहा कि पुलिस ने एक व्यक्ति को चरस संग पकड़ा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इससे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News