राजधानी में चरस के साथ भैरव गिरी बाबा व चिट्टे के साथ युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 07:30 PM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी में अब बाबा भी नशीलें पदार्थों की सप्लाई करने लगे हैं। पुलिस ने चरस की तस्करी करने वाले एक बाबा का पर्दाफाश किया है। इसके पास से पुलिस ने 3.50 ग्राम चरस बरामद की है। बाबा की पहचान महंत भैरव गिरी नजदीक शिव मंदिर जीवानू कालोनी कसुम्पटी के तौर पर हुई है। यह कामयाबी पुलिस को कसुम्पटी में गश्त के दौरान मिली है। वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने सर.पी.आर.आई. बैम्लोई के नजदीक एक युवक को चिट्टे के साथ पकड़ा है।

युवक के पास से 11 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। यह 21 वर्षीय सलीम नामक युवक फरीदाबाद हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में छोटा शिमला थाना के तहत एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। दोनों ही बाबा व युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की दोनों से पूछताछ जारी है। पुलिस पूछताछ में यह पता लगा रही है कि इन्होंने यह नशीले पदार्थ कहां से लाए थे और किस जगह पर इसकी सप्लाई करनी थी। पुलिस को इनके पीछे किसी बड़े तस्कर के होने की संभावना है। मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

एस.पी. शिमला मोनिका भुटुंगरू  का कहना है कि छोटा शिमला थाना के तहत पुलिस ने दो आरोपियों से नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। दोनों को गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News