मीडिया के सामने आई सरकाघाट की वृद्धा, जानिए क्या कहा(Video)

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 04:58 PM (IST)

हमीरपुर\मंडी (अरविंदर): सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत के समाहल गांव के लोगों ने देवता के नाम पर जिस 70 वर्षीय वृद्धा राजदेई के मुंह पर कालिख मलकर जूते गले में लटका कर घसीटा वह अपनी बेटी तृप्ता के साथ आज हमीरपुर में मीडिया के सामने आई है। हालांकि मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी शिकायत भेजी है लेकिन फिर भी कोई कदम नहीं उठाए जाने के कारण पीडिता मायूस है।

पीडिता बुजुर्ग राजदेई के साथ धर्मशाला से समाजसेवी संजय शर्मा (बड़का भाऊ) भी थे । समाज सेवी संजय शर्मा ने मांग करते हुए कहा कि इतनी घिनौनी घटना होने के बाद भी पुलिस तंत्र आंखे मूदें बैठा हुआ है । उन्होंने मांग करते हुए कहा कि एसपी को ट्राफंसर किया जाए और सरकाघाट एसएचओ को निलिंबित किया जाए।

हमीरपुर पहुंची बुजुर्ग राजदेई घटना के बाद मानसिक रूप से टूट चुकी है। उसे आज भी मीडिया के सामने चक्कर आ रहे थे। वह एक शब्द भी न बोल पाई। उसकी बेटी केआंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं । मदद या हाल पूछने कोई प्रशासनिक अधिकारी वृद्धा के पास अभी तक नहीं पहुंचा । गौरतलब है कि पीड़िक महिला पूर्व सैनिक की पत्नी है। पति हवलदार विधि चंद 10 डोगरा का जवान था और 1971 का युद्ध लड़ा। बोर्ड पेंशन आने के बाद 37 साल की उम्र में मर गया। क्या पूर्व सैनिक की पत्नी का लोगों द्वारा डायन घोषित करना पूर्व सैनिकों को जलील करना नहीं है। क्या पूर्व सैनिक की पत्नी डायन हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News