शिमला की वादियों में एक-दूसरे के हुए रुबीना-अभिनव, लिए सात फेरे (Watch Pics)

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 11:40 AM (IST)

शिमला (अभिषेक): 'शक्ति अस्तित्व की' प्रसिद्ध अभिनेत्री रुबीना दिलैक शादी के बंधन में बंध गई है। अपने बॉयफ्रैंड अभिनव शुक्ला के साथ उन्होंने शिमला में आयोजित हुए शादी समारोह में 7 फेरे लिए। शादी में नजदीकी रिश्तेदारों व दोस्तों को बुलाया गया था और शिमला के एक होटल वुडविल में धूमधाम से शादी की रस्में पूरी की गईं। शादी की रस्में पारम्परिक तरीके से पूरी की गईं।
PunjabKesari

रुबीना और अभिनव की शादी होते ही सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर शादी की कई तस्वीरें व वीडियो अपलोड हुए हैं। अपनी शादी में रूबीना ने सफेद रंग का लहंगा, जिसमें पिंक व ग्रीन रंग के फूलों का लहंगा काम किए हुए पहना था। 
PunjabKesari

उनके दोस्तों ने शादी की रस्मों की कई फोटो सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर शेयर की हैं। सूचना है कि शिमला में शादी की रस्में पूरी होने के बाद अब 24 जून को लुधियाना में और 28 जून को मुम्बई में शादी की रिसैप्शन दी जाएगी। मुम्बई में होने वाली रिसैप्शन का कार्ड भी सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गया है और कार्ड सबको खूब पसंद आ रहा है।
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि रुबीना शिमला की ही रहने वाली है और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा शिमला में ही ग्रहण की थी। रूबीना ने अपने अभिनय से छोटे पर्दे पर खास मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपने 10 साल के करियर में कई बेहतरीन रोल अदा किए हैं और वर्तमान में जारी ‘शक्ति -अस्तित्व के एहसास की’ में उनके रोल व अभिनय की चौतरफा प्रशंसा हुई है।
PunjabKesari

वर्ष 2008 में उनका पहला सीरियल छोटी बहू आया था, जिसमें उनके अभिनय को सभी ने खूब पसंद किया था। इसके बाद सास बिना ससुराल, पुनर विवाह- एक नई उम्मीद, देवों के देव महादेव आदि सीरियल में भी वह अभिनय कर चुकी है।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News