13 को हिमाचल आएंगे राहुल गांधी, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर घेरेंगे BJP

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 04:34 PM (IST)

शिमला (योगराज): चुनावों के नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं का हिमाचल दौरे भी शुरू हो गए हैं। आगामी 13 मई को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का हिमाचल में रैली करने का प्रस्तावित कार्यक्रम लगभग तय हो गया है। शिमला और हमीरपुर संसदीय सीट पर कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के महासचिव रजनीश किमटा ने बताया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से हिमाचल प्रदेश में रैली के लिए समय मांगा गया है। कांग्रेस के अन्य स्टार प्रचारकों के भी हिमाचल में प्रोग्राम रखे गए हैं। कांग्रेस ने शिमला में हुए युवती से रेप मामले में उच्च न्यायालय के सीटिंग जज से मामले की जांच की मांग की है जिससे लोगों को सच्चाई का पता चल सके।

मुख्यमंत्री का ये कहना कि कांग्रेस मामले पर राजनीति कर रही है यह बिल्कुल गलत है। भाजपा के लोगों ने खुद गुड़िया कांड के समय थाने तक जला दिए थे, उस समय जयराम ठाकुर ने अपने लोगों को ऐसा करने से क्यों नहीं रोका था। युवती के साथ जो घटना हुई है वह बेहद दुखद है। भाजपा सरकार में प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।
कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना की और गडकरी पर तंज कसते हुए काजी मैदानी क्षेत्रों में गर्मी काफी हो गई है। इसलिए भाजपा के नेता प्रचार के बहाने हिमाचल वादियों को घूमने के लिए पहुंच रहे हैं। इससे पहले भी गडकरी हिमाचल आए थे और नेशनल हाईवे को लेकर बड़े-बड़े वादे किए थे, जिन्हें वह पूरा नहीं कर सके। गडकरी मजबूर हैं उनके हाथ भी बंधे हैं, सभी इस बात से भलीभांति परिचित है। प्रदेश में कांग्रेस भाजपा से चारों सीटें छीनकर जीत दर्ज करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News