हिमाचल प्रवास से दिल्ली लौटे राष्ट्रपति, यादगार लम्हों को किया साझा (Video)

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 04:29 PM (IST)

शिमला (विकास): शिमला में 6 दिन के दौरे पर आए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने गरिमापूर्ण विदाई दी। शुक्रवार सुबह 11 बजे वह परिवार सहित कल्याणी हेलीपैड पर दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति को दौरे के दौरान खींचे गए चित्रों की एक एलबम भी याद के तौर पर भेंट की। वहीं राष्ट्रपति ने हिमाचल के प्राकृतिक सौंदर्य और लोगों से मिले प्यार की भी खूब तारीफ की है। 
PunjabKesari

इस मौके पर सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री तथा मिनीस्टर-इन-वेटिंग श्री महेन्द्र सिंह ठाकुर, नगर निगम शिमला की महापौर श्रीमती कुसुम सदरेट, चीफ ऑफ स्टॉफ एवीएसएम, वीएसएम ले. जनरल राजीव सिरोही, मुख्य सचिव श्री विनीत चौधरी, अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. श्रीकान्त बाल्दी, पुलिस महानिदेशक श्री एस.आर. मरड़ी, सचिव सामान्य प्रशासन डॉ. आर.एन.बत्ता, शिमला के उपायुक्त अमित कश्यप, पुलिस अधीक्षक श्री ओमापति जम्वाल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे। 


राष्ट्रपति ने लिखा है, “विदा लेते हुए, फर्स्ट लेडी और मैं हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और प्रशासन तथा सबसे बढ़कर इस राज्य और शिमला के स्नेही और मित्रतापूर्ण निवासियों के आतिथ्य के लिए धन्यवाद व्यक्त करते हैं। हम आपके स्नेह को अपने हृदय में लेकर दिल्ली वापस जा रहे हैं।” इससे पहले शिमला यात्रा के दौरान प्रकृति के सान्निध्य में रहकर राष्ट्रपति ने Mashobra’s Mutualism” लेख भी लिखा है। उन्हें विदाई देने के लिए राज्यपाल आचार्य देवव्रत, सीएम जयराम ठाकुर, नगर निगम की मेयर व प्रशासनिक अधिकारी हेलीपैड पर मौजूद थे। सीएम जयराम ने राष्ट्रपति की यात्रा से जुड़ी फोटो की एलबम उन्हें भेंट की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News