चलती बस का खुला दरवाजा, गंभीर हालत में IGMC पहुंची युवती

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 08:30 PM (IST)

शिमला: राजधानी के मशोबरा में एक युवती चलती बस से गिर गई, जिससे उसेे सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। यह हादसा मंगलवार को सुबह 9 बजे के आसपास हुआ। गंभीर हालत में युवती को उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. के आपातकालीन वार्ड में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय दिव्या नामक युवती निजी बस में डैंटल अस्पताल शिमला आ रही थी। यह युवती डैंटल कालेज में डाक्टरी की टे्रनिंग कर रही है। मशोबरा में दिव्या जब बस में बैठी तो बस में भीड़ होने के चलते उसे सीट नहीं मिल पाई और वह दरवाजे के पास खड़ी हो गई। इस दौरान अचानक ही एकदम से बस का दरवाजा खुल गया और युवती चलती बस से सड़क पर जा गिरी और सिर पर चोटें आने के चलते वह बेहोश हो गई।


छोटी बहन नहीं दे पा रही बयान
हादसे के दौरान लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. पहुंचाया तथा मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि घायल दिव्या के साथ उसकी छोटी बहन है, ऐसे में उसकी बहन बयान नहीं दे पा रही है। जैसे ही युवती के परिजन आई.जी.एम.सी. पहुंचेंगे, उसके बाद ही पुलिस मामला दर्ज करेगी। यह हादसा कैसे हुआ है, इस बारे में पुलिस छानबीन में जुट गई है।


चालक-परिचालक की लापरवाही आ रही सामने
सूत्रों के अनुसार हादसे को लेकर चालक व परिचालक की लापरवाही सामने आ रही है। लोगों के चालक व परिचालक पर यह सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि आखिर में बस का दरवाजा कैसे खुला। चालक व परिचालक का दायित्व बनता है कि वे बस चलाने से पहले दरवाजे को चैक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News