पालमपुर बस स्टैंड में युवती पर आरोपी ने इस वजह से किया था तेजदार हथियार से हमला, SP ने दी जानकारी

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 07:47 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): पालमपुर बस स्टैंड में युवती पर तेजदार हथियार से हमला करने के मामले में युवती के बात न करने से गुस्से में आकर आरोपी ने हमला किया था। युवक और युवती एक शादी समारोह में मिले थे और पिछले 5-6 वर्षों से परिचित थे और सोशल मीडिया पर भी आपस में बातचीत करते थे। पिछले कुछ समय से युवती ने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया था और सोशल मीडिया पर भी युवक के मैसेज का रिप्लाई नहीं कर रही थी, जिसके चलते शनिवार को युवक पालमपुर बस स्टैंड में युवती से बातचीत करने के लिए पहुंचा था। इस दौरान युवक ने युवती से बातचीत करने का प्रयास किया लेकिन युवती ने मना कर दिया, जिसके बाद आरोपी ने बैग से दराट निकालकर युवती पर 9-10 वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। रविवार को धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि आरोपी युवक ने प्रारंभिक पूछताछ में उक्त खुलासा किया है। 

आरोपी ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह युवती से शादी करना चाहता था। हालांकि अभी युवती के बयान दर्ज नहीं हुए हैं, जिसके बाद दोनों पहलुओं को जांचने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो पाएगी। युवती का पीजीआई में उपचार चल रहा है और उसकी हालत अभी स्थिर है। आरोपी युवक से सभी विषय को लेकर पूछताछ की जा रही है, वहीं घटना के दौरान वीडियो में दिख रहे एक अन्य लड़के जोकि आरोपी युवक से बातचीत कर रहा था, उसको लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि पूछताछ में आरोपी ने उक्त युवक को पहचानने से इंकार किया है। फिलहाल पुलिस घायल युवती के काॅलेज के सहपाठियों और स्थानीय लोगों से युवक बारे पहचान कर रही है। 

एसपी ने कहा कि इस मामले में पुलिस को सूचना मिलने के बाद ही आरोपी के खिलाफ आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी गई थी। घटना के दौरान युवती को बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने भी काफी हिम्मत दिखाई थी और आरोपी की पिटाई भी की गई। इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास मामले सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। हाल ही में जिला के विभिन्न स्थानों में हुई हत्याओं के मामले पर एसपी ने कहा कि जो भी घटनाएं हुई हैं, उन्हें पहले से अनुमान तो नहीं लगाया जा सकता था, लेकिन पुलिस ने इन मामलों में सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News