गोलियों से नहीं, राजनीतिक आतंकवाद से लगता है डर : बिट्टा

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 12:21 AM (IST)

शिमला: ऑल इंडिया टैररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिन्दर जीत सिंह बिट्टा ने कहा है कि अब गोली से डर नहीं लगता लेकिन राजनीतिक आतंकवाद से डर लगता है। विश्वविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा ‘‘राष्ट्रवाद की संस्कृति’’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी में बिट्टा बतौर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जितनी भी बोनस की जिन्दगी बची है, वह देश के काम आए और भारत माता की जय एवं वन्दे मातरम् बोलते हुए ही मौत जाए। 

देश पर कुर्बान होने वाला प्रत्येक सैनिक शहीद भगत सिंह 
इस दौरान बिट्टा ने कहा कि देश पर कुर्बान होने वाला प्रत्येक सैनिक शहीद भगत सिंह सेे कम नहीं है। उसकी शहादत को शहीद भगत सिंह से कम नहीं आंका जा सक ता। उन्होंने कहा कि आज बहुत पीड़ा होती है जब देश के शिक्षण संस्थानों मे देशविरोधी नारे लगते हैं। जो राजनेता व राजनीतिक पार्टियां इसका समर्थन करती हैं, हमें उनसे सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जो लोग शिक्षण संस्थानों मे देशविरोधी गतिविधियों का आयोजन करते हैं व उसका समर्थन करते हैं उन्हें हम मार-मार कर अपने परिसर से बाहर निकालें। उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ  बोलने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

देश विरोधी ताकतों का समर्थन करने वालों से रहें सावधान
उन्होंने कहा कि जितने भी राजनीतिक दल आज जात-पात व धर्म के नाम पर हमें बांट रहे है व देश विरोधी ताकतों का समर्थन करते हैं। हमें ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए। इस मौके पर दीपक ऋ षि ने कहा कि विद्यार्थी परिषद ने शिक्षण संस्थानों में देश विरोधी ताकतों को बेनकाब किया है तभी आज विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा संगठन बना है। इस मौके पर इकाई अध्यक्ष विश्वबन्धु व सचिव सयूश पवार उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News