सुंदरनगर में फर्जी IAS बनकर की लाखों की मांग, पुलिस के पास पहुंची शिकायत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 11:38 AM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : देश भर में हो रही ठगी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। शातिर ठगी कर अभी तक लाखों लोगों को चुना लगा चुके हैं। ताजा मामला मंडी जिला के सुंदरनगर का है जहां फर्जी आईएएस बन लाखों की मांग करने को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुंदरनगर के बीएसएल थाना के तहत एक फर्जी आईएएस अधिकारी द्वारा एक व्यक्ति को डरा धमकाकर 5 लाख रुपए की मांग की गई। 

फर्जी आईएएस अधिकारी द्वारा व्यक्ति को धमकी दी गई कि जल्द उसने यदि रुपए नहीं भेजे तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। इस कॉल से सहमे व्यक्ति ने बीएसएल थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी है। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
PunjabKesari

बीएसएल पुलिस थाना में दर्ज शिकायत में कालोनी निवासी ने बताया कि उसे एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाला खुद का आईएएस अधिकारी बता रहा था। व्यक्ति ने कहा कि वह एक आईएएस अधिकारी है और उसे पांच लाख रुपए की आवश्यकता है। वह तुरंत वह राशि उसके खाते में जमा करवा दे। उसने शिकायतकर्ता को यह कहकर धमकाया भी यदि इसके बारे में किसी को कुछ बताया और बताई गई राशि नहीं दी तो इसके गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं।

इस फोन कॉल से सहमे व्यक्ति ने सीधा बीएसएल पुलिस थाना पहुंचकर फर्जी आईएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायतकर्ता ने कहा कि हालांकि उक्त व्यक्ति द्वारा उसे बैंक का अकाउंट नंबर नहीं दिया गया। मामले की जानकारी देते हुए बीएसएल कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि मामले में शिकायत प्राप्त हुई है हर पहलु को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News