CM जयराम बोले- कांग्रेस ने चार्जशीट की शुरूआत की तो मिलेगा करारा जवाब (Video)

punjabkesari.in Monday, Dec 24, 2018 - 05:46 PM (IST)

मंडी (नीरज): सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा बनाई गई चार्जशीट पर कहा है कि अगर शुरूआत करोगे तो उसका करारा जबाव मिलेगा। यह बात उन्होंने मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। जयराम ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से यह चाहते हैं प्रदेश में चार्जशीट की प्रथा बंद होनी चाहिए, क्योंकि प्रदेश में सत्ता के साथ-साथ पीढ़ी का भी परिवर्तन हुआ है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को भी नई सोच के साथ सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के पास कांग्रेस के कारनामों की पांच वर्ष की चार्जशीट पड़ी है लेकिन वह इसकी शुरूआत नहीं करेंगे, यदि विपक्ष शुरूआत करता है तो करारा जबाव देने से भी गुरेज नहीं करेंगे। जयराम ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध करने के और भी बहुत से तरीके हैं और चार्जशीट की इस पंरपरा को पीछे छोड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आरोप हो चाहे न हो लेकिन विपक्ष ने एक रवैया अपना लिया है कि आरोप लगाने ही हैं और यह रवैया ठीक नहीं है। बता दें कि 27 दिसंबर को सरकार धर्मशाला में अपने एक साल का जश्न मनाएगी और उसी दिन शिमला में कांग्रेस राज्यपाल को भाजपा सरकार के खिलाफ चार्जशीट सौंपेगी।
PunjabKesari

इस बात को लेकर प्रदेश में इन दिनों सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच खूब हो हल्ला हो रहा है। वहीं इससे पहले जयराम ठाकुर ने सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के तलाब में 33केवी विद्युत सब स्टेशन और जबोठी पुल और बलद्वाड़ा में कम्बाईंड ऑफिस का शिलान्यास किया। वहीं उठाऊ पेयजल योजना का लोकापर्ण भी किया। सीएम बनने के बाद जयराम ठाकुर पहली बार सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आए हुए हैं। इस मौके पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक कर्नल इंद्र सिंह और विधायक विनोद चौहान सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News